अमरावती

कांग्रेस जिलाध्यक्ष बबलु देशमुख ने भाजपा पर निशाना साधा

पालकमंत्री यशोमति ठाकुर से इस्तिफा मांगने का नैतिक अधिकार नहीं

अमरावती/दि. २ – महिलाओं पर अत्याचार के मामले में चुप रहने वाली भाजपा को अदालती मामले में पालकमंत्री एड.यशोमती ठाकुर को सजा सुनाने पर उसे इस्तिफा मांगने का नैतिक अधिकार नहीं है. पालकमंत्री को इस मामले में उच्च न्यायालय ने भी राहत दी है. मुकदमा न्याय प्रविष्ठ है, ऐसे मामले में आंदोलन शुरु कर पालकमंत्री का त्यागपत्र मांगना हास्यपद है. पालकमंत्री के कार्योें के कारण जिले में भाजपा को जबर्दस्त झटका लगा है, इसी वजह से भाजपा व्दारा ऐसी हरकत की जा रही है, ऐसा स्पष्ट आरोप जिला कांग्रेस अध्यक्ष बबलु देशमुख ने लगाया.
कांग्रेस के जिलाध्यक्ष बबलु देशमुख के अनुसार अदालती मामले में बेवजह ही महिला पालकमंत्री तथा उनके व्दारा जिले में किये गए जोरदार विकास काम भाजपा को खल रहे है, इसी वजह से मुकदमा न्याय प्रविष्ठ रहने के बाद भी भाजपा व्दारा पालकमंत्री का त्यागपत्र मांगा जा रहा है. इसके अलावा देशभर में महिलाओं पर अत्याचार के अनगिनत मामले है. उत्तर प्रदेश के हाथरस का मामला पूरे देशभर में गुंज रहा है, लेकिन भाजपा का एक भी पदाधिकारी बोलने को राजी नहीं, ऐसा आरोप बबलु देशमुख ने लगाया.
आरोप लगाते हुए बबलु देशमुख ने कहा कि हकीकत में पिछले विधानसभा चुनाव में अमरावती संसदीय क्षेत्र की छह विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा को एक भी सीट पर सफलता नहीं मिल पायी, इससे भाजपा निराश है. मनपा में उनकी सत्ता है, करोडों रुपए का घोटाला हुआ है, इसपर भी भाजपा के पदाधिकारियों ने मौन धारन कर रखा है, लेकिन पालकमंत्री के खिलाफ आंदोलन कर इस्तिफे की मांग भाजपा व्दारा किया जाना शर्मनाक बात है. बबलु देशमुख ने भाजपा के पदाधिकारियों पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें पालकमंत्री यशोमती ठाकुर से त्यागपत्र मांगने का कोई नैतिक अधिकार ही नहीं है.

Related Articles

Back to top button