अमरावती

जनता को बेवकूफ बनाना बंद करे कॉग्रेस पदाधिकारी

समाजवादी शहर अध्यक्ष इमरान खान ने लगाया आरोप

अमरावती/ दि. 24 – शहर कॉग्रेस अध्यक्ष बबलू शेखावत ने अमरावती महानगर पालिका से पश्चिम क्षेत्र के ट्रान्सपोर्ट नगर व लालखडी क्षेत्र से सिटी बस सेवा सुरुआत करने कि मांग कि है. जिसका विरोध करते हुये समाजवादी पार्टी शहर अध्यक्ष इमरान खान ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस को पश्चिमी क्षेत्र की जनता को बेवकूफ बनाकर वोट लेना आता है. वो चाहे आरक्षण के नाम पर या सीटी बस के नाम पर. 2009 में एकेडेमिक हाई स्कूल, डिप्टी ग्राऊंड मे स्टेडियम और व्यापारी संकुल की 2,71 करोड़ रुपए निधि पास हुई थी, जो वापिस चली गई तब भी पूरी कॉग्रेस कहां थी. लालखड़ी में रेलवे स्टेशन बनाने का निर्णय हुआ था, मगर लालखड़ी सहित पश्चिम क्षेत्र की जनता को बेवकूफ बना कर उसे आकोली ले जा कर बनाया गया. तब भी पूरी कांग्रेस सोई हुई थी पश्चिमी क्षेत्र में भूखंड की वजह से रोड नालियों की मुलभुत सुविधा न मिलने से जनता त्रस्त थी और उन्हे मुरम भी देते तो लगता था की बहुत एहसान किया है. पश्चिमी क्षेत्र की जनता को बेवकूफ बनाना ही कांग्रेस व उनके शहर के बड़े पदाधिकारियों को आता है. ऐसा आरोप इमरान खान ने एक प्रेस विज्ञप्ती के माध्यम से लगाया.
खान ने विज्ञप्ति में आगे कहा कि जब 2016 में सत्ता में थे,तब कॉग्रेस के एक भी पदाधिकारी ने सिटी बस चालू नही किए जाने की पहल नही की. न ही चालू करवाने का कभी सोचा उसके बाद 5 साल विपक्ष के नेता थे तब भी सिटी बस चालू नही किया गया. अब जब कॉग्रेस पदाधिकारी देख रहे है कि चित्रा चौक से वलगांव रोड पुल का काम चालू है तो पश्चिमी क्षेत्र में सीटी बस चालू किए जाने की सोचा जा रहा है. क्योंकि उन्हे ये भी पता है की पश्चिमी क्षेत्र में अभी सिटी बस चालू नही हो सकती. कारण की सिटी बस चलाने वाला ठेकेदार उड़ान पुल का बहाना बनाकर अपना पल्ला झाड़ लेंगा. मगर उन्हे तो सिर्फ पश्चिमी क्षेत्र की जनता को बेवकूफ बनाना है. ट्रांसपोर्ट नगर और लालखड़ी की इतनी ही चिंता है, तो ट्रांसपोर्ट नगर और लालखड़ी की जनता जो मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रही है उसकी चिंता कि होती तो आज लालखड़ी और ट्रांसपोर्ट नगर का ये हाल नहीं होता. इमरान खान ने बबलू शेखावत की मांग पर आरोप लगाते हुुए कहा कि हमने कभी भी पश्चिमी क्षेत्र की जनता को किसी परेशानी पर कॉग्रेस अध्यक्ष को कभी भी बोलते हुए नही देखा गया. वोट की खातिर पश्चिम क्षेत्र की चिंता होती तो 2016 से आज तक सीटी बस चालू हो जाती। ऐसा आरोपी भी इमरान खान ने लगाया.

सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले ट्रांसपोर्ट नगर में
अपनी विज्ञप्ति के जरिए समाजवादी पार्टी शहर अध्यक्ष इमरान खान ने कहा कि ट्रांसपोर्ट नगर जो आज शहर में जितने महानगर पालिका के मार्केट है उन सबसे ज्यादा टैक्स और किराया देने में पहला नम्बर ट्रांसपोर्ट नगर का आता है. आज तक करोड़ों रुपए टैक्स और भाड़े के रूप में महानगर पालिका ने वसूल किए है मगर ट्रांसपोर्ट नगर के लोग आज भी ट्रांसपोर्ट नगर में रोड- नालिया नहीं बना सके. यहां के दुकानदार गन्दगी से परेशान है,क्या कभी इतने सालो में ट्रांसपोर्ट नगर के बारे में किसी ने सोचा है, लोडशेडिंग की वजह से ट्रांसपोर्ट नगर के दुकानदार परेशान है जिनका व्यापार ही बिजली के भरोसे है, क्या ये परेशानी के बारे में चिंता करते या बोलते कभी इन जनप्रतिनिधियों को देखा गया है? ऐसा सवाल भी इस समय उन्होनें उठाया.

Related Articles

Back to top button