अमरावती

चांदूर रेल्वे में कांग्रेस का हस्ताक्षर अभियान

पेट्रोल,डीजल, गैस दरवृध्दि कम करने की मांग

चांदूर रेल्वे/प्रतिनिधि दि.१५ – पेट्रोल,डीजल व घरेलु गैस दरवृध्दि के विरोध में युवक कांग्रेस की ओर से हस्ताक्षर अभियान चलाते हुए केंद्र सरकार का ध्यान आकर्षित करने का प्रयास किया जा रहा है. अमरावती जिला कांग्रेस की ओर से संपूर्ण जिले में 2 लाख हस्ताक्षर लेकर यह अभियान चलाया जा रहा है. हस्ताक्षरों वाला निवेदन राष्ट्रपति को भेजा जाएगा.
बता दें कि केंद्र के नरेन्द्र मोदी सरकार ने सत्ता में आने से पहले प्रचार के दौरान व अपनी पार्टी एजेंडे में स्पष्ट रुप से जनता को यह भरोसा दिलाया था कि सत्ता में आने के बाद प्रत्येक नागरिक के खाते में 15 लाख रुपए जमा किये जायेंगे.कालाधन वापस लायेंगे, पेट्रोल-डीजल की दरों में कमी लायेंगे, जनता ने इन बातों पर विश्वास करते हुए नरेन्द्र मोदी को सत्ता में लाया. लेकिन सत्ता में आने के बाद नरेन्द्र मोदी सरकार ने नोटबंदी,अनियोजित तरीके से जीएसटी और अब पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ाकर आम जनता को लॉलीपॉप देने का काम किया है. यहीं नहीं, घरेलु रसोई गैस के दाम में भी वृध्दि कर महिलाओं का बजट बिगाड़ा है. मार्केटिंग किंग कहे जाने वाले नरेन्द्र मोदी साहब ने नोटबंदी के दौर में खुद की माताजी को बैंक की कतार में खड़ा कर नोट बदलाने का भी मार्केटिंग किया. परन्तु आज पेट्रोल पंप पर मोदीजी के बैनर की तरफ देखकर पेट्रोल भरने वाले लोगों की लाईन उन्हें दिखाई नहीं दे रही. कच्चे तेल के दाम कम होते जा रहे हैं, वहीं देश में पेट्रोल-डीजल के दाम आसमां छूते जा रहे हैं. जिसके विरोध में महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले व युवक कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सत्यजीत तांबे के आदेश पर चांदूर रेल्वे युवक कांग्रेस की ओर से हस्ताक्षर अभियान चलाया गया.
इस अभियान में ग्रामीण कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष प्रदीप वाघ, पूर्व शिक्षा सभापति जगदीश आरेकर,शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष निवास सूर्यवंशी, कृउबा समिति अध्यक्ष प्रभाकर वाघ, नगराध्यक्ष निलेश उर्फ शिट्टू सूर्यवंशी, बाजार समिति उपसभापति भानुदास गावंडे, प्रमोद होले, प्रशांत भेंडे, नितिन गोंडाणे, देवानंद खुणे,राजू लांजेवार, उमेश केने, अशोक चौधरी, अनिस पठान, पंकज जगताप, बंटी माकोडे, महेश कलावटे,सतपाल वरठे,प्रवण भेेंडे,देवेन्द्र ठाकरे,परिक्षित जगताप,संदीप शेंडे,रुपेश पुडके,सुमेध सरदार, अर्पित चौधरी, अनंत पोलाड,अक्षय श्रीरामे,अभिजित अवघड,सौरभ इतके, सारंग देशमुख, नवीन चिकटे, अंकित देशमुख, निलेश चौधरी आदि सहभागी हुए.

Related Articles

Back to top button