अमरावती

कांग्रेस के प्रदेश महासचिव बोरकर ने अपने घर पर फहराया तिरंगा

अमरावती-/दि.13  कांग्र्रेस पार्टी के प्रदेश महासचिव किशोर बोरकर ने आज आजादी का अमृत महोत्सव अंतर्गत चलाये जा रहे हर घर तिरंगा अभियान में हिस्सा लेते हुए भूमिपुत्र कालोनी स्थित अपने निवासस्थान पर पूरे सम्मान के साथ तिरंगा झंडा फहराया. इस समय आयोजीत समारोह में किशोर बोरकर की माताजी श्रीमती सुलोचना बोरकर के हाथों ध्वजारोहण किया गया.
इस अवसर पर कांग्रेस के प्रदेश महासचिव किशोर बोरकर ने कहा कि, 50 वर्ष की आयु के आसपास पहुंच चुके सभी लोगों के लिए आजादी की 75 वीं वर्षगांठ का अवसर ऐतिहासिक है. आज से 25 वर्ष बाद देश की आजाद की 100 वीं वर्षगांठ मनायी जायेगी. उस समय हम में से कितने लोग रहेंगे और नहीं रहेंगे, यह निश्चित नहीं है. अत: आज देश इस स्वर्णिम अवसर को देश के सभी नागरिकों ने पूरे हर्षोल्लास के साथ मनाना चाहिए. वहीं इस समय श्रीमती सुलोचना बोरकर ने कहा कि, उन्होंने देश की गुलामी का दौर भी देखा है और आज वे देश की आजादी का अमृत महोत्सव देख रही है. इस अवसर पर राष्ट्रध्वज को फहराने का मौका मिलना सम्मान व सौभाग्य की बात है.
इस समय डॉ. बी. आर. देशमुख, दिनेश खोडके, प्रा. अनिल देशमुख, राजा चौधरी, मो. निजाम, वसुंधरा बोरकर, अभिषेक अलकरी व धम्मा वासनिक आदि सहित अनेकों गणमान्य उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button