अमरावती

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले 4 दिवसीय संभाग के दौरे पर

11 को अमरावती में आगमन

अमरावती/दि.8 – कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले 4 दिवसीय अमरावती संभाग के दौरे पर आ रहे हैं. उनका शुक्रवार 11 जून को अमरावती आगमन होगा. इसी दिन अचलपुर, चांदूर बाजार, तिवसा, धामणगांव रेल्वे में पदाधिकारियों से चर्चा के बाद शाम 6 बजे अमरावती शहर में आगमन होगा. प्रदेशाध्यक्ष की बागडोर संभालने के बाद पहली बार ही नाना पटोले का संभाग में दौरा होने जा रहा है. पटोले के आगमन से कांग्रेसियों में काफी उत्साह दिखाई दे रहा है.
कांग्रेस कमेटी की ओर से जारी दौरे के अनुसार वे बुधवार 9 जून की सुबह 8.30 बजे यवतमाल से दारव्हा की ओर रवाना होंगे. सुबह 9.30 बजे दारव्हा में आगमन पश्चात यहां के ग्रामीण अस्पताल व कोविड सेंटर को भेंट देने के बाद तहसील व शहर अध्यक्ष के साथ कोरोना संदर्भ में पार्टी की ओर से तय कार्यक्रमों का जायजा लेंगे. यहां से सुबह 10.15 बजे वाशिम रवाना, 11 बजे वाशिम जिले के कारंजा में नाना पटोले का काफिला पहुंचेगा. यहां पर ग्रामीण अस्पताल व कोविड सेंटर को भेंट देने के बाद पदाधिकारियों से चर्चा करेंगे. पश्चात वाशिम की ओर रवाना होंगे. दोपहर 12.45 से 1.15 बजे के दौरान जिला अस्पताल व जिलाधीश कार्यालय को भेंट देने के बाद महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रवक्ता अतुल लोंडे प्रेसवार्ता को संबोधित करेंगे. प्रेसवार्ता में नाना पटोले भी उपस्थित रहेंगे. दोपहर 2 बजे तक जिला व शहर अध्यक्ष के साथ चर्चा, दोपहर 2.30 बजे रिसोड की ओर रवाना होकर रिसोड के ग्रामीण अस्पताल व कोविड सेंटर को भेंट देने के बाद पदाधिकारियों से चर्चा करेंगे. चर्चा के उपरांत बुलढाणा जिले के मेहकर के लिये रवाना होंगे. यहां दोपहर 4.30 से 4.45 बजे तक ग्रामीण अस्पताल को भेंट व शाम 5 बजे पदाधिकारियों से चर्चा करेंगे. पश्चात चिखली के लिये रवाना होकर 5.45 से शाम 6 बजे तक चिखली के ग्रामीण अस्पताल व कोविड सेंटर को भेंट कर पदाधिकारियों से चर्चा कर बुलढाणा की ओर रवाना होंगे. बुलढाणा में शाम 7 बजे पदाधिकारियों से चर्चा के बाद यहां विश्राम करेंगे. गुरुवार 10 जून की सुबह 9.30 बजे पत्रकारों के साथ संवाद कर जिला अस्पताल व जिलाधीश कार्यालय को भेंट, सुबह 11 बजे प्रेसवार्ता को संबोधित कर खामगांव की ओर रवाना होंगे व यहां से दोपहर 1 बजे शेगांव पहुंचेंगे. यहां गजानन महाराज मंदिर में दर्शन लाभ के बाद दोपहर 2 से 2.15 बजे के बीच ग्रामीण अस्पताल व कोविड सेंटर को भेंट व पदाधिकारियों से चर्चा के बाद अकोला के बालापुर की ओर रवाना होंगे. बालापुर में ग्रामीण अस्पताल व कोविड सेंटर को भेंट देने का बाद दोप. 4 बजे अकोला की ओर प्रस्थान करेंगे. यहां 5 बजे जिलाधीश कार्यालय व जिला अस्पताल को भेंट देने के पश्चात पत्रकारों को संबोधित करेंगे. राजनीतिक नेताओं के साथ चर्चा के लिये भी समय आरक्षित रखा है.
शुक्रवार 10 जून को महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले का काफिला अमरावती जिले के दर्यापुर की ओर रवाना होगा. सुबह 9.30 बजे दर्यापुर के ग्रामीण अस्पताल व कोविड सेंटर को भेंट पश्चात यहां से 10.30 बजे अतलपुर की ओर रवाना व अचलपुर के ग्रामीण अस्पताल व कोविड सेंटर को भेंट देने के बाद पदाधिकारियों से चर्चा करेंगे. इसी दिन चांदुर बाजार, तिवसा के कोविड सेंटर को भेंट देकर पदाधिकारियों से चर्चा करेंगे व शाम 5 बजे अमरावती की ओर रवाना होंगे. अमरावती में शाम 6 बजे आगमन के बाद प्रेसवार्ता को संबोधित करेंगे. पश्चात जिलाध्यक्ष व शहर अध्यक्ष के साथ कोकरोना संबंधित पार्टी की ओर से तय कार्यक्रम का जायजा लेने के बाद जिले के प्रमुख नेताओं के साथ वर्तमान राजनीतिक परिस्थिति पर चर्चा करेंगे. शनिवार 12 जून को जिला अस्पताल व जिलाधीश कार्यालय को भेंट देने के बाद दोपहर 12.30 बजे नागपुर की ओर प्रयाण करेंगे. कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले के साथ प्रदेश कार्याध्यक्ष तथा संभाग के समन्वयक कुणाल पाटिल, अभिजीत बंजारी, उपाध्यक्ष नाना गावंडे, प्रवक्ता अतुल लोंडे, उमेश डांगे, देवानंद पवार भ दौरे में उपस्थित रहेंगे.
कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष की कमान संभालने के बाद नाना पटोले का पहली बार अमरावती शहर में आगमन हो रहा है. चर्चा है कि नाना पटोले की उपस्थिति में कुछ पदाधिकारी कांग्रेस का दामन थामेंगे. इसके साथ ही पटोले के दौरे को आगामी फरवरी 2022 में होने वाले मनपा चुनाव से भी जोड़ा जा रहा है. नाना पटोले के दौरे से शहर के साथ ही जिले के कांग्रेसियों में भी भारी उत्साह दिखाई दे रहा है.

Related Articles

Back to top button