अमरावती

जिला बैंक चुनाव की आड में कांग्रेस पर किया गया हमला

राजस्व मंत्री बालासाहब थोरात का आरोप

  • बोले : जिले में कांग्रेस को खत्म करने का था षडयंत्र

अमरावती/दि.25 – गत रोज एक दिवसीय दौरे पर अमरावती आये राजस्व मंत्री बालासाहब थोरात के हाथों स्थानीय विश्रामगृह में अमरावती जिला मध्यवर्ती सहकारी बैंक के नवनिर्वाचित अध्यक्ष सुधाकर भारसाकले व उपाध्यक्ष सुरेश साबले सहित सहकार पैनल की ओर से बैंक में निर्वाचित सभी संचालकों का सत्कार किया गया. इस समय बालासाहब थोरात ने यह कहकर सनसनी मचा दी कि, जिला बैंक के चुनाव में विरोधियों द्वारा कांग्रेस पार्टी पर हमला किया गया और कांग्रेस को खत्म करने के लिए तमाम विरोधी एकजूट हो गये थे.
बता दें कि, जिला बैंक के चुनाव में महाविकास आघाडी सरकार में मंत्री रहनेवाले यशोमति ठाकुर व बच्चु कडू प्रतिस्पर्धि के तौर पर आमने-सामने थे. वहीं प्रतिस्पर्धियों में राष्ट्रवादी कांग्रेस व शिवसेना नेताओं का भी समावेश था. इसके अलावा भ्रष्टाचार के आरोपों व ईडी की नोटीस के चलते यह चुनाव समूचे राज्य में चर्चित रहा. वहीं अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व राजस्व मंत्री बालासाहब थोरात ने अपनी ही सरकार में सहयोगी रहनेवालों को लेकर सनसनीखेज बयान दिया है. जिससे काफी हडकंप मच हुआ है.
इस अवसर पर राजस्व मंत्री बालासाहब थोरात ने यह भी कहा कि, जिला बैंक के चुनाव की आड लेकर पालकमंत्री यशोमति ठाकुर, जिप अध्यक्ष बबलू देशमुख व पूर्व विधायक वीरेंद्र जगताप की राजनीति सहित जिले में कांग्रेस पार्टी के अस्तित्व को भी खत्म करने का षडयंत्र रचा गया था. किंतु इन तीनों ने पूरी ताकत के साथ लढते हुए अपना नेतृत्व साबित किया और आज अमरावती जिला मध्यवर्ती सहकारी बैंक के चुनाव के जरिये कांग्रेस ने यह सिध्द किया है कि, यह पार्टी किसानों, मजदूरों, वंचितों की पार्टी है तथा इस घटक द्वारा आज भी कांग्रेस को ही पसंद किया जाता है.
इस सत्कार समारोह के अवसर पर जिला पालकमंत्री यशोमति ठाकुर, जिला परिषद अध्यक्ष व कांग्रेस के ग्रामीण जिलाध्यक्ष बबलू देशमुख, पूर्व विधायक वीरेंद्र जगताप, पूर्व मंत्री रणजीत कांबले, विधायक बलवंत वानखडे, कांग्रेस के प्रदेश महासचिव रामकिसन ओझा, कांग्रेस के शहराध्यक्ष व मनपा के नेता प्रतिपक्ष बबलू शेखावत, पूर्व महापौर व पार्षद विलास इंगोले, जिला बैंक के अध्यक्ष सुधाकर भारसाकले तथा जिप सभापति दयाराम काले सहित विभिन्न गणमान्य उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button