अमरावती

भारत जोडो से बढा कांग्रेस का जनाधार

बीजेपी डरी, टाल रही चुनाव

* शहर अध्यक्ष बबलू शेखावत का दावा
अमरावती/दि.29– कांग्रेस के नेता और सांसद राहुल गांधी की भारत जोडो यात्रा के पश्चिम विदर्भ से गुजरने के कारण क्षेत्र में कांग्रेस का खोया जनाधार बडी मात्रा में लौट आया हैं. यह दावा शहर अध्यक्ष नीतिराज सिंह उर्फ बबलू शेखावत ने एक भेंट वार्ता में किया. शेखावत ने कहा कि, कांगे्रस के बढते जनाधार और माहौल के कारण ही बीजेपी चुनाव शीघ्र नहीं होने दे रही. मनपा चुनाव में भी टालमटोल जारी हैं. नाहक बाधाएं पैदा की जा रही. उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी की भारत जोडो यात्रा पश्चिम विदर्भ के वाशिम, अकोला, बुलढाणा जिलों से गई तो उसका धूम से स्वागत किया गया. ऐसे ही राहुल गांधी की शेगांव में जंगी जनसभा भी हुई. अमरावती से सभी पदाधिकारी और हजारों कार्यकर्ता उत्साह से यात्रा और जनसभा में सहभागी हुए.
* बुनियादी सुविधाओं का अभाव
बबलू शेखावत ने आरोप लगाया कि, मनपा में भाजपा के राज में छोटी-बडी जनसुविधाओें से भी अमरावतीवासी वंचित रह गए. उन्होंने मनपा की खस्ता आर्थिक हालत का भी जिक्र किया. कहा कि, छोटे-बडे वाहनों में बिल बकाया रहने के कारण ईंधन नहीं दिया जा रहा. जबकि भाजपा अपनी धरम की राजनीति में लगी हैं. शहर विकास में ऐसी राजनीति बाधक होने का दावा भी शेखावत ने किया. उन्होंने फिर कहा कि, भारत जोडो यात्रा के कारण भाजपा डर गई हैं. इस-उस कारण से चुनाव टाले जा रहे हैं.
* प्रशासक राज जंजाल
शेखावत ने मनपा के प्रशासक राज पर भी निशाना किया. उन्होंने आरोप लगाया कि, प्रशासक राज में मनमाने तरीके से काम हो रहा हैं. जनता से संबंधित वाहनों में ईंधन नहीं है, वहीं दूसरी ओर नई इमारत साकार हो रही हैं. मनपा की यह नीति समझ से परे हैं. प्रशासक राज नागरिकों हेतु जी का जंजाल बना हैं. शेखावत ने दूसरे शब्दों में कह दिया कि कांग्रेस शहर जिला कमेटी मनपा चुनाव के लिए तैयार हैं. हालांकि मनपा चुनाव हेतु प्रभाग रचना के बारे में उन्होंने कुछ नहीं कहा.

Related Articles

Back to top button