अमरावती

चोर समझकर कार चालक को बेदम पीटा

प्रतिबंधात्मक कार्रवाई के बाद पुलिस ने छोडा

रायपुर के परिवार को शिर्डी ले जा रहा था
अमरावती- दि.29 सिटी कोतवाली पुलिस थाना क्षेत्र के अंबापेठ परिसर में वहां के लोगों ने एक परप्रांतीय को चोर समझकर जमकर बेदम पीटा. इसके बाद डायल 112 पर काल करने के बाद सिटी कोतवाली पुलिस के हवाले उसे कर दिया. उस व्यक्ति ने पुलिस को अपना नाम रविशंकर हरिशचंद्र विश्वकर्मा (27,इंदिरा कॉलोनी, हैसवद, आरंग, छत्तीसगढ ) बताया. पुलिस ने उस कार चालक के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई करने के बाद छोड दिया.
मिली जानकारी के अनुसार रविशंकर रायपुर से किसी देवगण परिवार को शिर्डी इनोवा कार से ले जा रहा था. मगर रास्ते में उसने जमकर शराब पी ली इस वजह से अमरावती में ही देवगण परिवार ने रूकना उचित समझा. वे रेलवे स्टेशन के समीप एक होटल में विश्राम करने चले गये. इस बीच रविशंकर ने रात के समय भी जमकर शराब गटकी. अपनी गाडी और कहीं खडी कर दी. सुबह जब अपना वाहन तलाशने के लिए अंबापेठ परिसर में पहुंचा तब वहां के कुछ लोगों ने उसे चोर समझकर जमकर खातिरदारी कर डाली. नशे की हालात में रविशंकर और भाषा भी अलग होने से परिसर के युवको ने जमकर पीटा. इसके बाद कुछ समझदार लोगों ने पुलिस को फोन कर उनके हवाले कर दिया.
छत्तीसगढ की राजधानी रायपुर से निकला देवगण परिवार नागपुर हाईवे से होते हुए शिर्डी की ओर जा रहा था. इस समय इनोवा कार चालक रविशंकर विश्वकर्मा शराब के नशे में था. जिसे कार से नियंत्रण खोते हुए देख देवगण परिवार ने उसे अमरावती चलने का कहा. वे रेल्वे स्टेशन चौक परिसर के एक होटल में विश्राम करने के लिए रूके. इस दौरान परिवार के सदस्यों ने वह गाडी रद्द कर दूसरी गाडी ढूंढने का प्रयास किया. दूसरी तरफ शराब के नशे में धुत्त रविशंकर उसके वाहन का नंबर तक भूल गया. उसने बताया कि वह गाडी रायपुर के किसी अजीतसिंह की है. पुलिस ने उसके द्बारा बताये गये नंबर पर संपर्क करा. तब सही जानकारी मिली. अजीतसिंह भी रायपुर से अमरावती की ओर रवाना हो गया है. पुलिस ने कारचालक रविशंकर के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई कर उसे छोड दिया.

 

Related Articles

Back to top button