अमरावतीमुख्य समाचार

फडणवीस सहित भाजपा नेताओं को जेल में डालने का षडयंत्र

भाजपा कार्यकारिणी में मविआ पर हल्लाबोल

नाशिक/ दि. 11 – सिर्फ देवेन्द्र फडणवीस ही नहीं बल्कि भाजपा के अन्य नेताओं को भी झूठे मामले में फंसाकर जेल में डालने की साजिश महाविकास आघाडी सरकार ने रची थी. इस आशय का गौप्यस्फोट भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में रखे गये राजनीतिक प्रस्ताव में शुक्रवार को किया गया. आज शनिवार को खुली बैठक में राजकीय तथा सहकार व कृषि विषयक दो प्रस्ताव मंजूर किए जा रहे है.
प्रदेश पदाधिकारी व जिलाध्यक्ष की बैठक में राजकीय प्रस्ताव पारित किए गए. जिसमें मविआ पर हल्लाबोल करते हुए कहा गया कि शिवसेना प्रमुख बालासाहब ठाकरे के विचारों से गद्दारी करनेवाले और बदले की भावना से काम करनेवाले को सत्ता से हटाकर एकनाश शिंदे- देवेन्द्र फडणवीस के नेतृत्व में हिन्दुत्ववादी सरकार स्थापित की गई है.
उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने रहस्योद्घाटन किया था कि मुंबई में तत्कालीन आयुक्त संजय पांडे को उनकी गिरफ्तारी की सुपारी दी गई थी. इस बारे में भाजपा कार्यकारिणी ने प्रस्ताव पारित किया. जिसमें कहा गया कि महाराष्ट्र के इतिहास को कलंकित करनेवाले बदले की भावना का कार्यकारिणी निषेध करती है. मविआ ने संविधान की शपथ लेने का दिखावा किया था. सरकार के कामकाज में सिध्दांतों को तिलांजलि दे दी गई. सत्ता का इस्तेमाल दमनकारी और बदले के लिए किया गया. सरकारी वकीलों को साथ लेकर महाविकास आघाडी के नेताओं ने भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को फंसाने का प्रयत्न किया. प्रस्ताव में कहा गया कि मुंबई के तत्कालीन आयुक्त को बडे स्तर पर फडणवीस को जेल में डालने का जिम्मा लिया गया था.
कार्यकारिणी में शिंदे-फडणवीस सरकार के अनेक निर्णयों का उल्लेख कर सरकार की प्रशंसा की गई. उसी प्रकार इस आशय के भी प्रस्ताव पास किए गए कि प्रदेश की जनता ने 2019 में दिए जनादेश का सम्मान हमारी सरकार आने से हुआ है. विरोधी भ्रम फैला रहे. प्रस्ताव में औद्योगिक निवेश सहित विविध मुद्दों पर गुमराह करने वाली महाविकास आघाडी से खबरदार रहने का आवाहन किया गया है. मराठा और ओबीसी आरक्षण पर सरकार ने दोनों समाज को सुख सुविधा का उल्लेख किया है.

Related Articles

Back to top button