अमरावती

ऑक्सीजन प्रणाली जांच हेतु समिति का गठन

30 अप्रैल तक रिपोर्ट पेश करने के दिये आदेश

अमरावती/प्रतिनिधि दि.२७ – जिले के सरकारी अस्पतालों के अलावा निजी अस्पतालों के ऑक्सीजन वायल व प्रणाली की जांच करने के लिए समिति का गठन किया गया है. इस संबंध में जिलाधिकारी शैलेश नवाल ने सोमवार को आदेश पारित किया है. इस समिति को 30 अप्रैल से पहले रिपोर्ट पेश करने के आदेश जिलाधिकारी ने दिये हैं.
शासकीय अभियांत्रिकी महाविद्यालय के प्राचार्य आर.पी. बोरकर की नोडल अधिकारी के रुप में नियुक्ति की गई है. विभागीय तकनीकी शिक्षा सहसंचालक स्तर पर समिति की स्थापना की गई है. जिसमें डॉ. ए.एम. महल्ले यह टीम प्रमुख बनाये गये हैं. जबकि सहायक टीम प्रमुख डॉ. एस.डी. लोंधे, डॉ. राम. एम. मेटकर, डॉ. आर.एस. दालू, डॉ. ए.जी. मताने, प्रा. आर.एच. सारडा, डॉ. लवंगकर, प्रा. फरकाडे, प्रा. केवते, प्रा. सातपुते, प्रा. सोलंके, प्रा. देशमुख, डॉ. पाचघरे, डॉ. आर.एस. मोहोड, एच.जी. कांबले आदि का समावेश है.

  • टीम के कार्य

इस टीम के कार्य जिले के सरकारी अस्पतालों के अलावा निजी अस्पतालों में ऑक्सीजन वायल और प्रणाली की जांच करने, जांच के समय वायल से रिसाव होेने पर उसकी रिपोर्ट देने, निजी अस्पताल में वायल में गडबड़ी आने पर तत्काल सूचना देने की कार्रवाई समिति को करना पड़ेगा.

Related Articles

Back to top button