अमरावती

सहकार नगर व कृष्णा नगर में सिमेंट रोड के निर्माण का शुभारंभ

विधायक सुलभा खोडके ने करवाई निधि उपलब्ध

* परिसर के नागरिकों ने किया आभार व्यक्त
अमरावती – दि.9 सहकार नगर तथा कृष्णा नगर की सभी गलियों में सिमेंट रोड के निर्माण कार्य का शुभारंभ किया गया. पिछले 15 सालों से इस परिसर के रास्तों की हालत दयनीय थी. रास्तों पर पडे गड्डों के कारण वाहन चलाना वाहन चालकों को वाहन चलाने में परेशानियों का सामना करना पड रहा था. स्थानीय निवासियों ने अनेक जनप्रतिनिधियों से संपर्क कर रास्तें की दुर्दशा से उन्हें अवगत करवाया. किंतु किसी के भी कानोें तक जु नहीं रेंगी. ऐसे में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के र्स्थानीय प्रतिनिधि मनीष बजाज ने क्षेत्र के विधायक सुलभा खोडके को रास्ते की समस्याओं से अवगत करवाया. विधायक सुलभा खोडके ने तत्काल रास्तों के निर्माण के लिए निधि उपलब्ध करवाई और रास्तों का काम शुरु कर दिया गया. जिससे नागरिकों ने राहत की सांस ली.
परिसर के नागरिक गुरुजी चंदीराम थावानी ने विधायक सुलभा खोडके का आभार जताते हुए मनीष बजाज की प्रशंसा की. मनीष बजाज ने राकां के वरिष्ठ नेता संजय खोडके की विकासात्मक संकल्पना से नागरिको को अवगत करवाते हुए उनके व्यापक दृष्टिकोण को जनता के समक्ष स्पष्ट करते हुए बताया कि उन्होंने जिस प्रकार के विकास के कार्य किए है. शायद ही किसी ने कल्पना की होगी. वहीं भूषण बनसोड ने बताया कि उक्त मार्ग 2012 में ही बना लिया गया होता. किंतु एक नगर सेवक के रोडा अटकाने के कारण संभव नहीं हो पाया. उन्होंने खोडके दंपत्ति के नेतृत्व में आस्था दर्शाते हुए रास्ते निर्माण कार्य को लेकर नागरिको को बधाई दी.
इस अवसर पर रोशन बजाज, मोहन बजाज, घनश्यामदास उधवानी, सच्चानंद उधवानी, हरी उधवानी, रमेश छबलानी, सुरेश देवानी, रमेशलाल धामेचा, गणेश थावरानी, रामचंद्र ंंसंभवानी, प्रकाश पोपटानी, साजन बसंतवाणी, रमेश धामेचा, लालचंद धामेचा, चेलाराम धामेचा, सुरेश देवानी, सुनील हासानी, हरेश बजाज, आनंद जेठानी, हरिश दलवानी, इंदलाल चंदवानी उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button