अमरावती

जिला स्टेडियम पर ट्रक का निर्माण कार्यशुरु

मॉर्निंग वॉक करने वालों को करना पडेगा और १५ दिन इंतजार

अमरावती/दि. २८ – कोरोना लॉकडाउन की वजह से लोग पिछले सात माह से परेशान हो चुके है. अब जैसे तेैसे राहत मिली है, ऐसी स्थिति में सुबह के समय शहर के कुछ खुले मैदानों या रास्तों पर लोग मॉर्निंग वॉक के लिए निकलते है. इसमें लोगों का सबसे पसंदीदा मैदान गाडगे नगर का जिला क्रीडा स्टेडियम है. यहां सुबह के वक्त काफी लोग मॉर्निंग वॉक करने आते है, लेकिन पिछले कुछ दिनों से इस स्टेडियम के नवीनिकरण का काम अचानक शुुरु हो जाने से काफी लोगों में नाराजी है. बीते सोमवार से स्टेडियन का ट्रैक बंद है. मॉर्निंग वॉक करने वालों को अब और १५ दिन इंतजार करना पडेगा.
पिछले सोमवार से जिला क्रीडा स्टेडियम का ट्रैक बंद हो गया है. इस वजह से अपनी सेहत तंदूरुस्त रखने के लिए आने वाले बच्चे, बडे, बुजुर्ग, महिलाएं विशेष तौर पर छात्रों में काफी नाराजी दिखाई दें रही हैं. ट्रैक का काम शुरु रहने के कारण यहां लोगों को टहलने में भी दिक्कत का सामना करना पड रहा है. जिला स्टेडियम प्रबंधन व्दारा बताया गया है कि पिछले काफी दिनों से जिला स्टेडियम का ट्रैक काफी खराब हो चुका है. मिट्टी अधिक होने के कारण लोगों के पांव फिसल रहे है, इससे लगातार शिकायतें बढती जा रही है. इस वजह से वरिष्ठों के निर्देश पर जिला स्टेडियम का ट्रैक बंद कर दिया है. यहां युध्दस्तर पर ट्रैक का नवीनिकरण का काम शुरु किया गया है. आगामी १५ दिनों में फिर से यह ट्रैक लोगों की सेवा में होगा. मगर तब तक लोगों को परेशानी बर्दाश्त करना पडेगा.

जल्द ही ट्रैक खोल दिया जाएगा

बीते सोमवार से जिला स्टेडियम के ट्रैक का नवीनिकरण कार्य शुरु होने के चलते ट्रैक बंद किया है. आने वाल १५ दिनों तक ट्रैक बंद ही रहेगा, लेकिन जल्द ही दोबारा जिला स्टेडियम का ट्रेैक लोगों के लिए खोला जाएगा. मरम्मत का कार्य शुरु रहने के कारण यह फैसला लिया गया है. जिसकी वजह से लोगों को कुछ परेशानिया हो रही है.
– गणेश जाधव, जिला क्रीडा अधिकारी

Related Articles

Back to top button