अमरावती

कंटेनर ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार को कुचला

लोणी पुलिस थाना क्षेत्र की घटना

अमरावती प्रतिनिधि/दि.13 – जिले के लोणी पुलिस थाना क्षेत्र में अकोला हाईवे पर मंगलवार की रात तेज रफ्तार कंटेनर ने मोटरसाइकिल सवार को अपनी चपेट में ले लिया. इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार युवक के दोनों पैर छन्नीछन्नी हो गए.
मिली जानकारी के अनुसार बैतुल निवासी राजू शेलुकार यह अपनी मोटरसाइकिल से गांव की दिशा में लौट रहा था. तभी लोणी गांव के पास तेज रफ्तार कंटेनर ट्रक क्रमांक एनएल 01/ एडी 8969 ने दुपहिया मोटरसाइकिल को अपनी चपेट में ले लिया. घायल अवस्था में पड़े राजू शेलुकार को तुरंत इलाज के लिए अमरावती जिला सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया लोणी पुलिस स्टेशन द्वारा घटनास्थल पहुंचने के बाद पंचनामा करते हुए कंटेनर को भी जब्त करते हुए पुलिस स्टेशन में जमा किया गया.

  • दुर्घटना देखने वालों के रोंगटे हुए खड़े

अकोला हाईवे पर कंटेनर ट्रक ने जिस प्रकार से मोटरसाइकिल को कुचल डाला. वहीं घायल राजू को जिस हालात में अमरावती जिला सामान्य अस्पताल में लाया तो देखने वालों की आंखें खुली की खुली रह गई और सभी के रोंगटे खड़े हो गए. राजू के धड़के नीचे का हिस्सा यानी दोनों पर पूरी तरीके से छन्नी छन्नी हो चुके थे लेकिन इतना होने के बावजूद भी राजू शेलुकार ने हिम्मत नहीं हारी थी और वह दुर्घटना के संदर्भ में जानकारी देता हुआ पाया गया जिला सामान्य अस्पताल के डॉक्टरों ने इलाज किया, लेकिन हालत चिंताजनक होने से राजू को इलाज के लिए तुरंत नागपुर रवाना किया गया.

Related Articles

Back to top button