अमरावती

अमरावती परिमंडल में महावितरण कर्मचारियों के लिए समन्वय कक्ष

ऊर्जा मंत्री डॉ. नितिन राउत के निर्देश

अमरावती/प्रतिनिधि दि.१५कोरोना संक्रमण के बढते प्रादुर्भाव की वजह से महावितरण कर्मचारियों को अस्पतालों में बेड व अन्य स्वास्थ्य विषय पर मदद तथा विविध स्वास्थ्य यंत्रणा से समन्वय स्थापित करने के लिए अमरावती परिमंडल कार्यालय में कोविड-19 समन्वय कक्ष की स्थापना की गई. अमरावती परिमंडल के कोरोना बाधित कर्मचारियों के स्वास्थ्य के विषय में मदद करने का काम समन्वय कक्ष द्बारा किया जाएगा.
फिलहाल कोरोना महामारी संकट के चलते अपनी जान की परवाह किए बगैर महावितरण कर्मचारी अपनी अविरत सेवा दे रहे है. इन कर्मचारियों को मदद देने के उद्देश्य से राज्य के ऊर्जा मंत्री डॉ. नितिन राउत ने प्रत्येक परिमंडल कार्यालय में कोविड-19 समन्वय कक्ष स्थापित करने के निर्देश जारी किए है.
पिछले एक साल में कोरोना की अत्यंत प्रतिकूल परिस्थिती में महावितरण के अधिकारी, अभियंता व कर्मचारी अविरत सेवा दे रहे है. सेवा देते हुए पिछले एक वर्ष में अमरावती परिमंडल अंतर्गत अमरावती व यवतमाल जिले के 208 पुरुष व 10 महिला इस प्रकार से 218 अधिकारी, कर्मचारी कोरोना संक्रमण के शिकार हुए है. जिसमें से 137 कर्मचारी कोरोना मुक्त हुए व 3 कर्मचारियों की मौत हुई तथा 78 कर्मचारियों पर उपचार जारी है.

Related Articles

Back to top button