अमरावती

दर्यापुर में भी लगाया जा रहा जेष्ठ नागरिकों को कोराना टीका

एप में तकनीकी खराबी के चलते हो रही देरी

दर्यापुर / प्रतिनिधि दि.4 – शासन द्बारा दिए गए आदेशो के अनुसार 1 मार्च से 60 साल से अधिक जेष्ठ नागरिकों को कोरोना टीका देने की शुरुआत कर दी गई है. जिसमें पहले चरण में 60 साल से अधिक जेष्ठ नागरिको को तथा 45 साल के जिन व्यक्तियों को बीमारी है उन्हें टीकाकरण की शुरुआत कर दी गई है. शहर के उपजिला अस्पताल में जेष्ठ नागरिक एप द्बारा पंजीयन करवा रहे है.
दर्यापुर उपजिला अस्पताल में कोरोना टीकाकरण का शुभारंभ सोमवार से कर दिया गया है. तहसील स्वास्थ्य वैद्यकीय अधिकारी डॉ. राजेंद्र रहाटे व उपजिला अस्पताल के वैद्यकीय अधीक्षक संतोष डाबेराव ने यह जानकारी दी. पहले चरण में स्वास्थ्य व फ्रंट लाइन वर्करों का टीकाकरण किया गया था. अब सामान्य नागरिकों के लिए टीकाकरण की सुविधा उपलब्ध करवायी गई है. पहले चरण में जिन व्यक्तियों को टीका लगाया गया ऐसे व्यक्तियों को अभी टीका नहीं दिया जाएगा. जेष्ठ नागरिकों ने अपना पंजीयन वॉटसअप व सीधे अस्पताल में करना शुरु कर दिया है, और टीकाकरण भी यहां शुरु हो चुका है किंतु एप में तकनीकी खराबी के चलते नागरिकों को टीकाकरण में देरी हो रही है.

  • आयुक्त व जिलाधिकारी ने दी भेंट

दर्यापुर कोरोना जांच केंद्र को विभागीय आयुक्त पीयुष सिंह तथा जिलाधिकारी शैलेश नवाल ने भेंट देकर टीकाकरण की समीक्षा की व उपस्थित डॉक्टरों का मार्गदर्शन कर उन्हें आवश्यक सूचना दी. इस समय उन्हें वैद्यकीय अधीक्षक डॉ. संतोष डाबेराव ने बताया कि एक दिन में 100 व्यक्तियों के टीकाकरण का नियोजन यहां किया गया है. किंतु एप में तकनीकी खराबी के चलते टीकाकरण में देरी हो रही है.

Related Articles

Back to top button