अमरावती

वाहन से हर चौराहे पर कोरोना जांच

जांच प्रमाणपत्र नहीं रहा तो कार्रवाई

  • लाउडस्पीकर व्दारा नागरिकों को आह्वान

अमरावती/दि.16 – अमरावती मनपा की ओर से कोरोना जांच वाहन हर चौराहे पर खडा कर कोरोना जांच का आह्वान लाउडस्पीकर व्दारा नागरिकों से किया जा रहा है. कोरोना जांच का प्रमाणपत्र न रहने वाले लोगों पर कार्रवाई की चेतावनी भी मनपा की ओर से दी गई है.
मनपा के पास कोरोना जांच का कैम्प लेने के लिए 4 वाहनों की व्यवस्था की गई है. गुरुवार को शहर के दस्तुर नगर, इतवारा बाजार व अन्य जगह यह वाहन खडा कर लोगों की कोरोना जांच की गई. इसके लिए स्वास्थ्य विभाग की ओर से लाउडस्पीकर व्दारा आह्वान कर कोरोना जांच का प्रमाणपत्र नहीं रहा तो कार्रवाई की चेतावनी दी गई है. विशेष यह कि चौक के व्यापारियों को ही कोरोना जांच करने का आह्वान पालिका की ओर से किया गया है. व्यापारियों की कोरोना जांच में टीकाकरण का प्रमाण बढाने के लिए मनपा की ओर से यह उपक्रम अमल में लाया जा रहा है, ऐसा वैद्यकीय अधिकारी डॉ.विशाल काले ने बताया.

दस्तुर नगर चौक पर कडी धूप में कतार

कल गुरुवार को दस्तुर नगर चौक पर मनपा का कोरोना जांच वाहन नागरिकों के लिए उपलब्ध किया गया था. यहां दोपहर कडी धूप में नागरिकों की कोरोना जांच के लिए लंबी कतारे लगी थी. फुटपाथ के विक्रेता पेड की छाव में बिक्री कर रहे थे तथा मनपा का कोरोना जांच वाहन कडी धूप में नागरिकों की जांच कर रहा था. इस समय मनपा के स्वास्थ्य विभाग के व सफाई कर्मचारी बडी संख्या में उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button