अमरावतीविदर्भ

कल विदर्भ में ८५ जिंदगियां लील गया कोरोना

नागपुर में एक ही दिन के दौरान ४८ संक्रमितों की मौत

  • यवतमाल में १६ व अमरावती में ८ ने तोडा दम

अमरावती/दि.२२ – गत रोज समूचे विदर्भ क्षेत्र में कोरोना संक्रमण की वजह से ८५ लोगों की मौत हो गयी. जिसमें से सर्वाधिक ४८ मौतें अकेले नागपुर जिले में हुई है. इसके अलावा यवतमाल में १६, अमरावती में ८, चंद्रपुर व गोंदिया में ४-४, वर्धा में ३ तथा भंडारा जिले में २ कोरोना संक्रमितों की जान गयी.
बता दें कि, अमरावती जिले में सोमवार को कोरोना के २२५ नये संक्रमित मरीज पाये गये. जिसके चलते अमरावती में अब कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या ११ हजार १८५ पर जा पहुंची है.
वहीं गत रोज इलाज के दौरान ८ कोरोना संक्रमितों की मौत हो गयी. इसके साथ ही कोरोना के चलते होनेवाली मौतों का आंकडा बढकर अब २३९ पर जा पहुंचा है. वहीं दूसरी ओर यवतमाल जिले में कोरोना का कहर लगातार जारी है. यहां पर सोमवार को एक ही दिन के दौरान १६ कोरोना संक्रमितों की मौत हो गयी, वहीं १२६ नये मरीज पाये गये. यवतमाल जिले में अब कोरोना के कुल संक्रमितों की संख्या बढकर ७ हजार २८८ हो गयी है. उधर चंद्रपुर जिले में सोमवार को कोरोना के २७४ नये संक्रमित मरीज पाये गये और ४ मरीजों की इलाज के दौरान मौत हो गयी. साथ ही गोंदिया जिले में कोरोना के २२९ नये मरीज मिले और अस्पताल में भरती ४ मरीजों की इस संक्रमण के चलते मौत हो गयी. इसके अलावा वर्धा जिले में ३ लोगों की मौत हुई और ५० नये संक्रमित मरीज पाये गये. वर्धा में कोरोना संक्रमितों की संख्या ३ हजार ४४० पर जा पहुंची है. इसके साथ ही भंडारा जिले में सोमवार को कोरोना के २४ नये संक्रमित मरीज निकले तथा दो मरीजों की मौत हो गयी है.

चंद्रपुर में २५ से सात दिनों का जनता कर्फ्यू

चंद्रपुर के जिला पालकमंत्री विजय वडेट्टीवार ने चंद्रपुर जिले में कोेरोना के लगातार बढते संक्रमण को ध्यान में रखते हुए जिले में २५ सितंबर से १ अक्तूबर के दौरान सात दिनों के जनता कर्फ्यू का पालन करने का आवाहन किया है. जिसे चंद्रपुर जिले के नागरिकों व व्यापारियों की ओर से जबर्दस्त प्रतिसाद मिल रहा है.

Related Articles

Back to top button