अमरावतीविदर्भ

जिप अध्यक्ष के दालान तक पहुंचा कोरोना

दो स्वीय सहायकों की रिपोर्ट आयी पॉजीटिव

  • निर्माण विभाग का एक अधिकारी भी निकला संक्रमित

  • जिप अधिकारियों और कर्मचारियों में जबर्दस्त भय व हडकंप

अमरावती/दि.15 – जिला परिषद अध्यक्ष के दालान तक कोरोना वायरस ने अपनी पहुंच बना ली है. जिप अध्यक्ष के कार्यालयीन व प्रशासकीय कामकाज के लिए नियुक्त दो स्वीय सहायकों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजीटिव आयी है. इसके अलावा निर्माण विभाग के एक अधिकारी की रिपोर्ट भी सोमवार को पॉजीटिव निकली. जिसके चलते अब जिप के सभी अधिकारियों व कर्मचारियों में चिंता व हडकंप का माहौल है.
बता दें कि, विगत दो माह के दौरान शिक्षा, स्वास्थ्य, निर्माण, समाजकल्याण स्वास्थ्य सभापति, सर्व शिक्षा अभियान तथा अतिरिक्त सीईओ कार्यालय में कार्यरत कुछ कर्मचारियों में कोरोना का संक्रमण पाया गया था. जिसमें से कई लोग कोरोना मुक्त होकर काम पर भी लौट आये. विगत दिनों अध्यक्ष के दालान में कार्यरत चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी को भी कोरोना संक्रमित पाया गया था और यहां पर इस कर्मचारी के संपर्क में आनेवाले अन्य कर्मचारियों को होम कोरोंटाईन किया गया था. सोमवार को जिप अध्यक्ष कार्यालय के दो स्वीय सहायकों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजीटिव आयी है. साथ ही जिप निर्माण विभाग के एक अधिकारी को भी कोरोना संक्रमित पाया गया है. जिसके चलते समूची जिला परिषद में भय व चिंता का माहौल है.
बॉक्स, फोटो जिप अध्यक्ष बबलू देशमुख
कोरोना के बढते संक्रमण को ध्यान में रखते हुए सभी नागरिकों ने सरकार एवं प्रशासन द्वारा जारी दिशानिर्देशों का कडाई के साथ पालन करना चाहिए. लोगबाग बेहद जरूरी रहने पर ही अपने घरों से बाहर निकले और बाहर निकलते समय मास्क व सैनिटाईजर का प्रयोग करने के साथ ही सोशल डिस्टंसिंग के नियमों का पालन भी करे.
– बबलू देशमुख
अध्यक्ष, जिप, अमरावती.

Related Articles

Back to top button