अमरावतीमहाराष्ट्र

निगमायुक्त सचिन कलंत्रे का अभिनंदन बैंक को भेंट देने पर सत्कार

बैंक के अध्यक्ष विजय बोथरा ने अभिनंदन हाईट्स में जल्द ही नई कैम्प रोड शाखा शुभारंभ होने की दी जानकारी

अमरावती/दि.14 – मनपा आयुक्त सचिन कलंत्रे ने गुरुवार 12 सितंबर को अभिनंदन अर्बन को-ऑप. बैंक को सदिच्छा भेंट दी. बैंक के अध्यक्ष एड. विजय बोथरा, उपाध्यक्ष डॉ. सुरेंद्र बरडिया व बैंक के संचालक सुदर्शन गांग, राजेंद्र सिंघई, कंवरीलाल ओस्तवाल, किशोर बोकारिया, गौरव लुनावत, नवीन चोरडिया, किरण जैन, शंकर शिंदे, उसी प्रकार व्यवस्थापन मंडल के सदस्य सीए श्रेणिक बोथरा ने शाल, श्रीफल व सम्मानचिन्ह भेंट करके सचिन कलंत्रे का सत्कार किया.
बैंक के अध्यक्ष एड. विजय बोथरा ने बैंक के संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए कहा कि, बैंक ने 31 मार्च 2024 के स्तर पर व्यवसाय 567 करोड किया तथा बैंक की सुरक्षा जमा 342 करोड, कर्ज 265 करोड, निवेश 134 करोड तथा मुनाफा करोड 15 लाख रुपए है तथा बैंक का सीआर एआर 21.47 प्रतिशत है. बैंक का ग्रॉस एनपीए 0.38 प्रतिशत है तथा नेट एनपीए शून्य प्रतिशत है. बैंक की स्वयं की इमारत ‘अभिनंदन हाईट्स’ का निर्माण कार्य युद्धस्तर पर शुरु है तथा शीघ्र ही बैंक का मुख्य कार्यालय अपने कैम्प रोड स्थित नई इमारत में स्थानांतरित होगा तथा वहां एक नई कैम्प रोड शाखा भी शीघ्र ही प्रारंभ होगी.
कैम्प रोड शाखा में बैंक ने नई अत्याधुनिक बायोमैट्रिक्स लॉकर्स सुविधा ग्राहकों के लिए प्रारंभ की है तथा विविध साइज में लॉकर्स उपलब्ध है तथा बैंक ने उनकी बुकिंग मुख्य कार्यालय में शुरू की है. अत: इस सुविधा का लाभ अधिक से अधिक ग्राहकों को लेने का अनुरोध एड. विजय बोथरा ने किया. इस प्रसंग पर अपने संबोधन में सचिन कलंत्रे ने कहा कि उन्हें स्वयं सहकार क्षेत्र का प्रदीर्घ अनुभव है. उन्होंने बैंक के उत्कृष्ट कामकाज तथा बैंक द्वारा किए जा रहे सामाजिक कार्यों की विशेष सराहना की. बैंक को महाराष्ट्र शासन की ओर से प्राप्त पुरस्कार सहकार निष्ठ व सहकार भूषण द्वारा सम्मानित करने के बदले बैंक के संचालक मंडल व कर्मचारियों की उन्होंने विशेष सराहना की. अभी हाल ही में बैंक के अध्यक्ष एड. विजय बोथरा को अर्बन को-ऑप. बैंक की समिट में राष्ट्रीय स्तर पर बेस्ट चेअरमैन ऑफ द ईयर का पुरस्कार प्रदान किए जाने पर सचिन कलंत्रे ने एड. विजय बोथरा का सत्कार किया. इस अवसर पर बैंक की सलाहकार समिति के मनोज गांग व संजय देशमुख विशेष रूप से उपस्थित थे. कार्यक्रम के सफलतार्थ बैंक मैनेजर रणजीत जाधव व अतुल इंगले ने अथक परिश्रम किए. संचालन व आभार प्रदर्शन बैंक के सीईओ शिवाजी देढे ने किया.

Related Articles

Back to top button