अमरावती

दक्षता जनजागृती सप्ताह अंतर्गत भ्रष्टाचार निर्मूलन कार्यशाला

एनटी करप्शन ब्यूरो का आयोजन

अमरावती/दि.29 – सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के उपलक्ष्य में एनटी करप्शन ब्यूरो व्दारा 26 अक्तूबर से 1 नवंबर तक दक्षता जनजागृती सप्ताह अंतर्गत कार्यशाला का आयोजन पुलिस अधीक्षक विशाल गायकवाड, अपर पुलिस अधीक्षक अरुण सावंत के मार्गदर्शन में किया गया है. इस अवसर पर विविध कार्यक्रमों का आयोजन भी स्थानीय एनटी करप्शन विभाग के सभागृह में किया गया है. भ्रष्टाचार निर्मूलन की शपथ दिलाकर जनजागृती सप्ताह की शुरुआत की गई. इस समय विभाग के सभी अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे.
अमरावती पंचायत समिति के सभागृह में भी भ्रष्टाचार निर्मूलन के संदर्भ में कार्यशाला का आयोजन किया गया था. इस अवसर पर भ्रष्टाचार निर्मूलन इस विषय पर नाटिका प्रस्तुत की गई. भ्रष्टाचार विरोधी पथक व्दारा किस प्रकार से कार्रवाई की जाती है इस संदर्भ में नागरिकों में जनजागृती की गई. इस अवसर पर गट विकास अधिकारी डॉ. राजेंद्र देशमुख, एसीबी के उपधीक्षक संजय महाजन, किशोर म्हसवडे, अमरावती पंचायत समिति व एनटी करप्शन ब्यूरो विभाग के कर्मचारी उपस्थित थे.
नेरपिंगलई यहां भी ग्रामसभा का आयोजन किया गया था. जिसमें पुलिस निरीक्षक संतोष इंगले सरपंचा सविता कोलस्कर, शिरखेड के थानेदार विक्रांत पाटिल आदि उपस्थित थे. पुलिस निरीक्षक संतोष इंगले तथा अमलदार व विभाग के सभी कर्मचारियों के सहयोग से मोर्शी व वरुड तहसील के शासकीय अर्धशासकीय कार्यालय तथा सार्वजनिक स्थलों पर पोस्टर, बैनर, स्टीकर आदि चस्पाए गए और नागरिकों में जनजागृती कर उन्हें सविस्तार जानकारी एसीबी के उप अधीक्षक संजय महाजन ने दी और कहा कि, रिश्वत देना व लेना दोनो ही अपराध है. कोई अगर रिश्वत मांगता है तो एसीबी से संपर्क किए जाने का आहवान पुलिस अधीक्षक विशाल गायकवाड ने किया.

Related Articles

Back to top button