अमरावतीमुख्य समाचार

इंडो पब्लिक स्कुल में हुआ विद्यार्थियों का कोविड टीकाकरण

अमरावती/दि.12– समीपस्थ मार्डी रोड स्थित इंडो पब्लिक स्कुल में आज 12 जनवरी को 15 से 18 वर्ष आयु गुटवाले छात्र-छात्राओं को कोविड प्रतिबंधात्मक वैक्सीन का टीका लगाने हेतु टीकाकरण शिबिर आयोजीत किया गया था. तिवसा तहसील स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय के सहयोग से आयोजीत इस टीकाकरण शिबिर में इंडो पब्लिक स्कुल के सभी किशोरवयीन छात्र-छात्राओं को को-वैक्सीन का पहला डोज लगाया गया.
इस अवसर पर वैद्यकीय अधिकारी डॉ. ललीता चव्हाण तथा स्वास्थ्य कर्मचारी रजनीकांत श्रीवास्तव, अशोक पोकले, सुपरवाईजर राजेश खडसे, मार्डी पीएससी की एएनएम वनमाल चारथल ने विद्यार्थियों के टीकाकरण में सहयोग किया. साथ ही इस अवसर पर शाला की प्राचार्या विजया बागडदेव तथा उपप्राचार्य योगेश ठाकरे पूरा समय प्रमुख रूप से उपस्थित थे. इस शिबिर में कोविड प्रतिबंधात्मक नियमों का कडाई के साथ पालन करते हुए छात्र-छात्राओें का टीकाकरण किया गया.
इस अवसर पर शाला की संचालिका डॉ. आयुश्री देशमुख ने सभी छात्र-छात्राओं को कोविड की महामारी के दौरान अपने स्वास्थ्य की ओर पूरा ध्यान देने की सलाह दी. इस शिबिर की सफलतार्थ इंडो पब्लिक स्कुल के सभी शिक्षकोें व शिक्षिकेत्तर कर्मचारियों का भी पूरा सहयोग मिला.

Related Articles

Back to top button