अमरावती

कोरोना संकट काल में सीपी आरती सिंह की अविरत सेवा जारी

ऑन रोड उतरकर बंदोबस्त व नाकाबंदी का ले रही जायजा

अमरावती/प्रतिनिधि दि.२२ – पिछले डेढ साल से कोरोना महामारी ने देशभर में हाहाकार मचा रखा है. शासन द्बारा सभी प्रकार की उपाय योजनाएं की जा रही है. प्रतिकूल हालात में शहर में अपनी अविरत सेवा देने का कार्य बखूबी सीपी डॉ. आरती सिंह निभा रही है. उनके मार्गदर्शन में कोरोना महामारी के संदर्भ में जनजागृती के साथ-साथ उपाय योजना भी की जा रही है. खुद सडकों पर उतरकर सीपी डॉ. आरती सिंह संघर्ष करती हुई दिखाई दे रही है.
शहर में कोरोना की दूसरी लहर की चर्चा है. तापमान 40 डिग्री तक पहुंच चुका है कोरोना का कहर भी जारी है ऐसे में सीपी डॉ. आरती सिंह स्वयं 12-12 घंटो तक कार्य कर रही है. स्वयं आन रोडे उतरकर बंदोबस्त व नाकाबंदी का जायजा अधिकारी व कर्मचारियों का मार्गदर्शन कर रही है. कोरोना से जनता को सुरक्षित रखने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है. एक साहसीक कोरोना योद्धा के रुप में सीपी आरती सिंह प्रतिकूल परिस्थिति में भी संघर्ष कर रही है.
कोरोना महामारी में सर्तकता की दृष्टि से सीपी डॉ. आरती सिंह नागरिकों से संवाद साध रही है. कोरोना महामारी से बचाव किए जाने हेतु सावधानी कैसे बरते, दवाईयो का इस्तेमाल कब और कैसे करे इस बात की भी जानकारी दे रही है. जिनके पास मास्क नहीं है उन्हें मास्क का वितरण भी किया जा रहा है. उन्होंने स्वयं बंदोबस्त में तैनात सभी पुलिस कर्मचारियों को कोरोना कीट का वितरण भी किया.

  • मालेगांव में भी रहा उनका कार्य सराहनीय

अमरावती शहर में नियुक्त होने के पहले पुलिस आयुक्त आरती सिंह नासिक में पुलिस अधीक्षक पद पर कार्यरत थी. वहां पर भी उन्होंने अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाई थी. उसके पश्चात उन्होंने मालेगांव में भी अपनी सेवाएं दी. मालेगांव में 80 फीसदी मुस्लिम बंधु है जहां उन्होंने नागरिकों के साथ अच्छे संबंध रखते हुए उनका हौसला बढाया और वहां भी कोरोना की लढाई में वे कामयाब रही.

 

Related Articles

Back to top button