अमरावती

बढते क्राईम ग्राफ पर सीपी डॉ. सिंह ने ली क्राईम मीटिंग

सभी प्रमुख चौराहों पर ड्रंकन ड्राईव मुहिम चलाने का निर्देश

  • थानों में विजिबल पुलिसिंग करने का आदेश

अमरावती/दि.12 – इन दिनों अमरावती शहर पुलिस आयुक्तालय अंतर्गत सभी 10 पुलिस थाना क्षेत्रों में चोरी, सेंधमारी, झपटमारी और मारपीट जैसी घटनाओं में बेतहाशा वृध्दि हो गयी है. ऐसे में लगातार बढते क्राईम ग्राफ को ध्यान में रखते हुए शहर पुलिस आयुक्त डॉ. आरती सिंह ने शुक्रवार को पुलिस आयुक्तालय के अधिकारियों एवं सभी थानेदारों के साथ क्राईम मीटिंग लेते हुए अपराधिक वारदातों को कम करने एवं अपराधिक तत्वों की नकेल कसने को लेकर आवश्यक दिशानिर्देश जारी किये. जिसके तहत उन्होंने शहर के प्रमुख चौक-चौराहोें पर ड्रंकन ड्राईव अभियान चलाने का निर्देश देते हुए शहर के सभी पुलिस थानोें में विजिबल पुलिसिंग करने का आदेश जारी किया.
ज्ञात रहें कि, इन दिनों शहर में अपराधिक वारदातें लगातार बढती जा रही है और आये दिन चोरी, सेंधमारी व चेन स्नेचिंग की घटनाएं घटित हो रही है. साथ ही आगामी पखवाडे में नये साल की आमद भी होगी. जिसके पहले जगह-जगह पर थटीर्र् फर्स्ट की पार्टियों का दौर चलेगा. ऐसे में इन तमाम बातों के मद्देनजर शहर पुलिस आयुक्त डॉ. आरती सिंह ने शुक्रवार 11 दिसंबर को अपने कक्ष में क्राईम मीटिंग बुलायी. जिसमें ज्यादा से ज्यादा विजिबल पुलिसिंग करने का नियोजन करते हुए सार्वजनिक स्थानों व मुख्य चौराहों पर ड्रंकन ड्राईव मुहिम चलाने का आदेश दिया गया. साथ ही विभिन्न मामलों में नामजद रहने के बावजूद फरार चल रहे आरोपियों की खोज करते हुए उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश भी दिये गये और प्रलंबित रहनेवाले सभी मामलों की जांच जल्द से जल्द पूरी करने का निर्देश देते हुए हिस्ट्रीशिटर व कुख्यात आरोपियोें पर पैनी नजर रखने की बात भी कही गयी.
इस बैठक में पुलिस आयुक्त डॉ. आरती सिंह तथा पुलिस उपायुक्त यशवंत सोलंके व शशीकांत सातव सहित सभी दस पुलिस थानों के पुलिस निरीक्षक उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button