अमरावतीमहाराष्ट्र

सीपी रेड्डी ने किया सीआईयु क्राइम ब्रांच व कोतवाली का सम्मान

प्रशस्ती पत्र प्रदान कर बढाया हौसला

अमरावती/दि.17– स्थानीय मंगलधाम कालोनी बालाजी नगर में हाल ही में देवानंद लोणारे व उसकी पत्नी ने देशमुख मां- बेटे की सब्बल से हत्या कर दी थी. इस डबल मर्डर से खलबली मच गई थी. घटना के बाद फरार आरोपी की क्रिमिनल इंटलिजन्स यूनिट (सीआईयू) की टीम ने मात्र 3 घंटे में गिरफ्तार किया था.

सीईयू टीम की सूझ- बूझ व सफल कारवाई के चलते शहर पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी ने सीआईयू यूनिट के सभी मेंबर को शाबासी देकर प्रशस्तीपत्र के साथ सम्मानित किया. सम्मानित होनेवालों में सीआईयू यूनिट किे प्रमुख महेंद्र इंगले, अतुल संभे, राहुल ढेगेकर, जहीर शेख, विनोद काटकर, सुनील लासुरकर का समावेश है. इस कार्यक्रम में पुलिस आयुक्त रेड्डी के साथ ही डीसीपी कल्पना बारवनकर, डीसीपी गणेश शिंदे उपस्थित थे.

* भजगवरे को प्रशस्तीपत्र प्रदान कर सम्मानित किया
राजापेठ पुलिस थाने में मनीष करपे के साथ विविध स्क्वॉड के सागर भजगवरे तथा उनकी टीम ने हाल ही में पिस्तौल के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया था. पुलिस आयुक्त ने इस जांबाज कार्रवाई का संज्ञान लेते हुए सागर भजगवरे को प्रशस्ती पत्र प्रदान कर सम्मानित किया. यह कार्यक्रम पुलिस आयुक्तालय में बुधवार को हुआ. भविष्य में इसी तरह का उत्कृष्ट कर्तव्य निभाने के लिए सीपी ने उन्हें शुभकामनाएं दी.

Related Articles

Back to top button