अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

बालक के अपहरणकर्ताओं की खोज को लेकर सीपी गंभीर

बडनेरा, कोतवाली, क्राईम ब्रांच और सीआईयू दल की ली बैठक

* विभिन्न दल गठित कर सरगर्मी से खोज जारी
अमरावती/दि. 9 – बडनेरा के जयहिंद चौक परिसर से तीन दिन पूर्व हुए 4 वर्षीय बालक के अपहरण मामले में अब तक पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लग पाया है. लेकिन पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी इस मामले को लेकर काफी गंभीर है. आज उन्होंने बडनेरा और कोतवाली के थानेदार, डीबी स्क्वॉड, क्राईम ब्रांच के दोनों यूनिट और सीआईयू दल की बैठक लेकर विभिन्न दल गठित कर अपहरणकर्ताओं की सरगर्मी से तलाश करने के निर्देश दिए.
बडनेरा के जयहिंद चौक के पास सडक किनारे सो रही एक महिला के 4 वर्षीय बालक का शुक्रवार 6 अप्रैल को तडके 3.35 बजे के दौरान स्विफ्ट कार में आए नकाबपोशो ने अपहरण कर लिया. उसी दिन अमरावती शहर के श्याम चौक पर 3.12 बजे के दौरान एक बच्ची के अपहरण का प्रयास किया गया था. जिस कार से बालक का अपहरण किया गया. वह कार सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दे रही है. लेकिन कार का नंबर न दिखाई देने से पुलिस यवतमाल से अकोला मार्ग के कुछ सीसीटीवी कैमरो को खंगालने में जुटी हुई है. पुलिस को संबंधित कार वडूरा गांव की तरफ जाती दिखाई दी है. लेकिन वडूरा गांव के पूर्व ही सुपर हाईवे मार्ग गया रहने से यह कार सुपर हाईवे मार्ग से गई अथवा वडूरा गांव की दिशा में गई, यह अभी तक पता नहीं चला है. इस घटना को तीन दिन बित गए है. लेकिन अब तक पुलिस के हाथ कोई सुराग न लगने से आज पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी ने बडनेरा, कोतवाली पुलिस स्टेशन के थानेदार, डीबी स्क्वॉड, सीआईयू दल और क्राईम ब्रांच के दोनों युनिट के अधिकारी और कर्मचारियों की बैठक हुई. इस बैठक के पूर्व पुलिस उपायुक्त सागर पाटिल ने भी दोनों घटनाओं की विस्तृत जानकारी ली. पश्चात पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी ने अधिकारी और कर्मचारियों की बैठक लेकर आवश्यक निर्देश दिए. पुलिस आयुक्त ने इस प्रकरण को गंभीरता से लेकर किसी भी हाल में अपहरणकर्ताओं को खोज निकालने के निर्देश दिए है.

* नरबलि, मानव तस्करी और आपसी रंजिश का संदेश?
शहर पुलिस प्रशासन द्वारा श्याम चौक में बालिका के अपहरण का प्रयास और बडनेरा में 4 वर्षीय बालक के अपहरण मामले को नरबलि अथवा मानव तस्करी या फिर आपसी रंजिश के संदेह से देखा जा रहा है. उस दिशा में पुलिस की जांच जारी है. अपहरणकर्ताओं की तलाश के लिए विविध दल गठित किए गए है. साथ ही सभी मार्गो के

Related Articles

Back to top button