अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

नशे के कारोबार पर सीपी सख्त

थानेदारों को कडे और स्पष्ट निर्देश

* 10 दिनों में जब्त हुआ गांजा, बटन और दवाइयां
अमरावती/ दि. 28- गत 10 दिनों के अंदर आयुक्तालय परिसर में गांजा, नशीली गोलियां और दवाईयों का स्टॉक मिलने से पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी ने आज थानेदारों, एटीबी और अपराध शाखा के अधिकारियों की अर्जेंट मीटिंग लेकर नशे के कारोबार के विरूध्द कडी कार्रवाई के निर्देश दिए. सभी 10 पुलिस स्टेशन के थानेदार और उनके सहायक अधिकारी भी इस बैठक में सहभागी हुए थे.
* लाखों की दवाईयां जब्त
उल्लेखनीय है कि पुलिस ने पहले बडनेरा में 20 किलो गांजा जब्त किया तो इसके बाद बटन नाम से फेमस टेबलेट की बडी मात्रा के साथ आरोपी को दबोचा. उसकी निशानदेही पर नशाखोरी में इस्तेमाल हो रही लाखों की दवाईयों का स्टॉक जब्त किया.
* कडा एक्शन लें
आज की बैठक में सीपी ने थानेदारों से नशे के कारोबारियों का पता लगाकर कडी कार्रवाई के निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि जो लोग गांजा तस्करी, बटन, टेबलेट के सिलसिले में पकडे गये हैं. उनके संपर्क के लोगों की लिस्ट बनाकर कार्रवाई की जाए. उसी प्रकार पुलिस रिकार्ड के आरोपियों को बुलाकर पूछताछ करने और वे अभी कहां हैं, क्या कर रहे हैं. इसका ब्यौरा लेने कहा. नशीले पदार्थ का माल इधर से उधर करनेवालों पर भी निगरानी और एक्शन लेने कहा गया, ऐसी जानकारी अमरावती मंडल को पुलिस सूत्रों ने दी.
उल्लेखनीय है कि नींद की गोली नाइट्रावेट 10 को नशे की गोली बताकर इसका हजारों रूपए नग बेचे जाने का गोरख धंधा उजागर हुआ. 8 रूपए की गोली 2 हजार रूपए में बेचे जाने की जानकारी पुलिस को मिली थी.

Related Articles

Back to top button