अमरावती

क्रेडाई का बेस्ट बिल्डिंग अवार्ड समारोह रहा शानदार

ठाकरे, डागा व भारानी ने पाया प्रथम अवार्ड

* भेंडे, साहू, भारानी व तलडा रहे द्बितीय स्थान के मानकरी
अमरावती/दि.14– भवन निर्माण व्यवसायियों के शीर्ष संगठन क्रेडाई की अमरावती शाखा द्बारा आयोजित बेस्ट बिल्डिंग अवार्ड स्पर्धा के पुरस्कारों के गत रोज स्थानीय होटल ग्रैंड महफिल इन में आयोजित भव्य-दिव्य समारोह में वितरण किया गया. इस अवसर पर रो हाउसेस व बंगलों कैटेगिरी में नीलेश असोसिएट्स के संचालक नीलेश ठाकरे को प्रथम व भेंडे बिल्डर्स के संचालक अर्जुन भेंडे को द्बितीय, कमर्शियल बिल्डिंग कैटेगिरी में डागा इन्फ्रा प्रा. लि. के राजेश डागा को प्रथम व अमित कन्स्ट्रक्शन के अमित साहू को द्बितीय तथा अपार्टमेंट कैटेगिरी में नंदा प्रॉपर्टीज के संचालक नरेंद्र भारानी को प्रथम, ड्रिम्स इंफ्रा के जुगल भारानी को द्बितीय एवं श्री गोविंद इंफ्रा के अमन तलडा को तृतीय पुरस्कार प्रदान किया गया. साथ ही पर्यावरणपूरक बिल्डिंग के निार्मण हेतु डीएम कन्ट्रक्शन्स के संचालक डॉ. मनोज देवलेकर को विशेष पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया.

क्रेडाई के अध्यक्ष नीलेश ठाकरे की अध्यक्षता में आयोजित इस समारोह में प्रमुख अतिथि के तौर पर उपस्थित एसडीओ अनिल भटकर, महाराष्ट्र बैंक के झोनल मैनेजर उमेशकुमार पराते, मनपा के नगर रचना अधिकारी घनश्याम वाघाडे व सहायक संचालक नगर रचना प्रशांत जी के हाथों सभी पुरस्कार वितरीत किए गए. इस अवसर पर के्रडाई द्बारा किए जाते कार्यों की प्रशंसा करते हुए एसडीओ अनिल भटकर ने कहा कि, के्रेडाई एक ऐसी व्यावसायिक संस्था है, जो व्यावसायिक कार्य करने के साथ-साथ एक तरह से समाजसेवा का भी काम करती है. वाजिब दरों में पारदर्शक व्यवहार के साथ ही लोगों को उनके सपनों का घर उपलब्ध कराने का काम के्रडाई द्बारा किया जाता है. साथ ही कोविड काल के दौरान भी क्रेडाई के सदस्यों ने बेहद शानदार सेवाकार्य किए.

इस अवसर पर क्रेडाई के अध्यक्ष नीलेश ठाकरे ने कहा कि, बेस्ट बिल्डिंग अवार्ड के तहत शहर में 18 बेहद शानदार प्रोजेक्ट का काम हुआ है और ऐसा ही काम आगे भी चलता रहेगा. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, के्रडाई के सभी सदस्य आपस में एक परिवार की तरह है और सभी के बीच अच्छे से अच्छा काम करने की बेहद स्वस्थ प्रतियोगिता चलती है. जिसके नतीजें के तौर पर शहर में एक से बढकर एक शानदार रिहायशी व व्यवसायिक संकुल साकार हो रहे है. जिसका शहरवासियों को फायदा हो रहा है. साथ ही साथ शहर भी सुंदर व सुशोभित हो रहा है.
इस पुरस्कार वितरण समारोह में सर्वश्री राजेश पाटिल, सुधीर पेठे, अरुण मुत्तमवार, रविंद्र गोरठे, भूषण देशपांडे, गिरीष नागपुरे, दीपक गोडवानी, आशिष देशपांडे, सुकुमार नचीले, रवींद्र आंडे सहित क्रेडाई की वुमन्स विंग व यूथ विंग के पदाधिकारी व सदस्य बडी संख्या में उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button