अमरावतीमुख्य समाचार

क्रिकेट सट्टा मामले में और 6 धरे गये

आरोपियों में एक नाबालिग का भी समावेश

अमरावती/दि.2- विगत 26 अक्तूबर को भारत व पाकिस्तान के बीच खेले गये आयसीसी टी-20 क्रिकेट मैच के दौरान इस मैच की हार-जीत को लेकर सट्टेबाजी करने के मामले में राजापेठ थाना पुलिस ने सौरभ तरडेजा नामक बुकी को गिरफ्तार किया था. वहीं उसके मोबाईल के जरिये मिली जानकारी के चलते अमन अरोरा नामक एक अन्य बुकी को गिरफ्तार करने की कोशिश तेज की गई थी. जिसकी तलाश में राजापेठ पुलिस एवं अपराध शाखा का दल दो बार नागपुर भी हो आया. किंतु पुलिस के हत्थे चढने से पहले ही अमन अरोरा ने अदालत से अग्रीम जमानत प्राप्त कर ली. वहीं अब राजापेठ पुलिस ने सौरभ तरडेजा के जरिये क्रिकेट पर सट्टा लगानेवाले 6 लोगों को अपनी हिरासत में लिया है. जिनमें एक नाबालिग का भी समावेश है.
इस संदर्भ में राजापेठ थाना पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक क्रिकेट पर सट्टा खेलने के मामले में शुभम मोहन यादव (23, चंदन नगर अकोली), प्रवीण जसपालसिंह शिवडे (27, नवाथे नगर), साहिल यादव (19, पार्वती नगर), आशीष मोहनलाल बतरा (35, बापू कालोनी), अमन आनंद कलंत्री (20, गोपाल नगर) तथा एक अन्य नाबालिग को हिरासत में लिया गया है. जिससे पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है.
शहर पुलिस आयुक्त डॉ. आरती सिंह के मार्गदर्शन एवं राजापेेठ पुलिस स्टेशन के थानेदार पीआई मनीष ठाकरे के नेतृत्व में पीएसआई मापारी, दुलाराम देवकर, अतुल सांबे, रवि लिखितकर, दानिश शेख, राहुल ढेंगेकर, अमोल खंडेझोड के पथक ने यह कार्रवाई की.

Related Articles

Back to top button