अमरावती

अपराध शाखा ने दो संदेहास्पद चेनस्नैचर्स को किया गिरफ्तार

 अपराधियों की सख्ती से की जा रही जांच

अमरावती/प्रतिनिधि दि.१० – स्थानीय अपराध शाखा पथक द्वारा बुधवार को रात ८ बजे ताजनगर से दो संदेहास्पद चेनस्नैचरों को गिरफ्तार कर उनसे सख्ती से जांच शुरु की गई. शहर में विगत कुछ महीनों से दो मोटरसाइकिल चालक मलिाओं के गले से मंगलसूत्र झपटकर फरार हो रहे थे. मंगलवार को एक ही समय में तीन महिलाओं के मंगलसूत्र गले से झपटने का प्रयास किया गया. जिसमें एक वृद्ध महिला के गले से १५ ग्राम का मंगलसूत्र उडाने में अज्ञात चोर सफल रहे.
शहर में बढती चेनस्नैचिंग की घटना को लेकर पुलिस प्रशासन हैरान था. जिसमें पुलिस प्रशासन द्वारा शहर में नाकाबंदी शुरु कर दी गई. हर आने जाने वाले वाहनों की जांच की गई, किंतु फिर भी पुलिस के हाथों कुछ नहीं लगा. बुधवार को अपराध शाखा पथक अपराधियों की तलाश में ताजनगर पहुंचा. यहां पहुंचने पर उन्हेंं दो चेनस्नैचर होने की जानकारी प्राप्त हुई जिसमें एक अपराधी अपंग है. ऐसी जानकारी मिलते ही बुधवार को दोनो ही अपराधियों को पुलिस प्रशासन द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया.
पुलिस अधिकारियों द्वारा दोनो से सख्ती से पूछताछ की गई. जिसमें दोनो ही युवकों ने दस वर्षो पूर्व उन्हें अपराध शाखा ने गिरफ्तार किया था. तब उन्होंने शहर की चार महिलाओं के गले से मंगलसूत्र उडाने का अपराध कबूल किया. सैय्यद साजिद व अजहर अली ऐसे इन अपराधियों के नाम है जिन्हें अपराध शाखा द्वारा गिरफ्तार किया गया.

 

Related Articles

Back to top button