अमरावतीमुख्य समाचार

अपराध शाखा ने पकडा अंतरराज्यीय कुख्यात चोर

बैतुल जाकर माल सहित लिया गया हिरासत में

अमरावती/दि.15-स्थानीय गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत विद्युत नगर निवासी दिलीप नांदुरकर के घर पर विगत 21 अप्रैल को दिनदहाडे हुई चोरी के मामले की जांच करते हुए शहर पुलिस आयुक्तालय की अपराध शाखा ने बैतुल में रहने वाले आर्यन उर्फ लाली विपीन मनीगीर नामक कुख्यात चोर को पकडने में सफलता हासिल की है. जिसने पुलिस के सामने अपना जुर्म भी कबूल किया है. साथ ही इस चोर के पास ने पुलिस ने 99 हजार रुपए मूल्य के चुराए गए सोने के आभूषण बरामद किए है.
इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक, चोरी की इस वारदात की तहकीकात के दौरान पुलिस को अपने खबरियों से गुप्त सूचना मिली कि, मध्य प्रदेश के बैतुल में पुलिस रिकार्ड पर रहने वाला आर्यन उर्फ लाली मनीगीर (24, कोठी बाजार, मुर्गी चौक, शिवाजी वार्ड) नामक कुख्यात चोर कुछ दिन पहले ही बैतुल की सेंट्रल जेल से जमानत पर छुटकर बाहर आया है. और इन दिनों अमरावती आकर चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहा है. जिसके बाद अपराध शाखा के दल ने शहर पुलिस आयुक्त सीपी रेड्डी को इस जानकारी से अवगत कराते हुए उनके आदेश पर बैतुल जाकर इस कुख्यात चोर को गिरफ्तार किया.
यह कार्रवाई सीपी रेड्डी के आदेश पर पुलिस उपायुक्त सागर पाटील, सहायक पुलिस आयुक्त प्रशांत राजे, तथा वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अर्जुन ठोसरे के मार्गदर्शन में एपीआई पंकज चक्रे, तथा पुलिस कर्मचारी राजेंद्र काले, दिनेश नांदे, संग्राम भोजने, विशाल वाकपांजर, राजीक रायलीवाले, निखिल गेडाम व चालक सिपाही भूषण पद्मने द्वारा की गई.

 

Related Articles

Back to top button