अमरावतीविदर्भ

ग्रामीण पुलिस अधीक्षक के टीम की कार्रवाई से अपराधों में कमी

ग्रामीण क्षेत्रों में यह टीम बेहतर काम कर रही है

अचलपुर – अमरावती ग्रामीण पुलिस अधीक्षक हरी बालाजी एन ने मार्च महिने से कोरोना महामारी के चलते जारी लॉकडाऊन में अपराध और अपराधियों को सबक सिखाने हेतु विशेष दस्ते गठन किया था. जिसके बाद जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में यह टीम बेहतर काम कर अवैध धंधे,वर्ली शराब, जुआं के साथ ही अन्य अपराधों को खत्म करने का प्रयास कर रही है.साथ ही टीम के गठन के बाद से जिले में होनेवाले अपराधों में काफी कमी आयी है.

क्राइम ग्राफ हुआ कम

जिले के विभिन्न क्षेत्रों में जिला ग्रामीण पुलिस अधीक्षक की टीम द्वारा कार्यवाही से सरकारी चावल जामखोर, अवैध देशी दारू सप्लायर, जुआ,वरली मटका, अवैध गुटखा गांजा तस्करों में दहशत फैली है. जिससे अपराधों में कमी आयी है. टीम के सभी अधिकारी कर्मचारी पूरी ईमानदारी से अपराधों को रोकने के लिए प्रयास कर रहे है. क्षेत्र में मोर्शी, नांदगांव खंडेश्वर, चांदुरबाजार, चिखलदराा,धारणी, अचलपुर, परतवाडा, माहुली, शिरजगांव सहित जिले भर में चल रहे अवैध धंधों पर कार्यवाही का सिलसिला जारी है. जिला पुलिस अधीक्षक की टीम द्वारा सैकडों जगह छापा मारने के बाद मामला दर्ज किया गया.

आरोपियों पर कडी कार्रवाई

अपराधियों को कडी सजा दिलाने के लिए पूरी तैयारी कर ली गई है. इस टीम के सभी सदस्य बेहतर तरीके से जिले भर में काम कर रहे है. वहीं महाराष्ट्र की सीमा में लगे क्षेत्रों में भी यह लोग कार्रवाई कर रहे है. जिला पुलिस अधीक्षक द्वारा बनाई गई टीम सभी क्षेत्रों मेें जाकर अपराधियों को सबक सिखाने का काम कर रही है. जिसकी कमान अजय साखरे के पास होने के साथ ही इस टीम में काम करनेवालों में एपीआय अजय आकरे, रविन्द्र बावणे, सय्यद अजमत, स्वप्निल तंवर, पंकज फाटे, वसीम शहा द्वारा जिले भर में अपराधियों को भी धर दबोचने का कार्य चल रहा है.

Related Articles

Back to top button