अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

10 दिनों बाद दर्ज हुआ अपराध

मामला पुलिस अधिकारी के बेटे केे अपहरण के प्रयास का

अमरावती/ दि. 7- गत 27 फरवरी को सुबह 11 बजे कीड्सजी शाला से एक पुलिस अधिकारी के बच्चे के अपहरण की कोशिश हुई थी. शाला की सतर्कता के कारण अज्ञात शख्स अपने मनसूबे में सफल नहीं हो पाया. अब मां की शिकायत पर गाडगेनगर पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज किया हैं. उप निरीक्षक सचिन सावरकर ने आरोपी की खोजबीन जारी रखी हैं. बता दे कि अभिभावक वर्ग में चिंता बढानेवाली घटना गत 28 फरवरी को उजागर हुई थी.
* 30-32 साल का शख्स
जानकारी के अनुसार कठोरा रोड स्थित कीड-जी शाला में पीएआई का पुत्र पढता है. उसकी शाला का समय 9 से 1 बजे का है. मंगलवार पूर्वान्ह 11 बजे 30-32 साल का एक व्यक्ति शाला पर पहुंचा. उसने बच्चे का नाम लेकर स्वयं को उसका चाचा बताया. यह भी कहा कि वह बच्चे के पिता के कहने पर उसे लेने आया है.
* टीचर को हुआ संदेह
इस मासूम छात्र के टीचर को उस युवक की बात पर शक हो गया. उन्होंने मुख्याध्यापिका को बतलाया. उपरांत बच्चे को सीढियों पर लाकर दूर से उस व्यक्ति को पहचानने कहा तो बच्चे ने तुरंत इंकार कर दिया. जिससे शाला प्रबंधन का शक और गहरा हो गया. फिर भी उन्होंने उसे लानेवाले वैन चालक को फोन लगाकर पुष्टि करने का प्रयास किया. वैन चालक ने बिना समय गंवाए मां से संपर्क किया. उनके इंकार करते ही देखा कि वह व्यक्ति शाला से जा चुका था. इस घटना ने पालकों को बेहद चिंतित कर दिया था.

Related Articles

Back to top button