अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

भाजपा के प्रवीण तायडे के खिलाफ अपराध दर्ज

बच्चू कडू को खुब भला-बुरा कहा था

* स्वयं बच्चू कडू ने राजापेठ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई
अमरावती/दि.8 – प्रहार जनशक्ति पार्टी के संस्थापक व अचलपुर के विधायक बच्चू कडू की शिकायत पर भारतीय जनता पार्टी के जिले के पदाधिकारी प्रवीण वसंत तायडे के खिलाफ राजापेठ पुलिस थाने में 171 (ग) व भादंवि 500 के तहत अपराध दर्ज किया गया है. भारतीय जनता पार्टी के अचलपुर विधानसभा प्रमुख प्रवीण वसंत तायडे पर आरोप है कि, उन्होंने 4 अप्रैल को दशहरा मैदान पर भाजपा की उम्मीदवार नवनीत राणा की प्रचार रैली में बच्चू कडू के खिलाफ जमकर आग उगली थी.
बच्चू कडू ने अपनी शिकायत में कहा है कि, प्रवीण तायडे ने उन्हे ंसंबोधित करते हुए कहा था कि, बच्चू उम्मीदवार खडे और उम्मीदवार खडा नहीं करने दोनों के पैसे लेते है. बच्चू कडू नौटंकीबाज विधायक और सत्यनाश करने के पीछे लगा है. बच्चू कडू फिनलेमिल खरीदना चाहता था, इतना पैसा तुम्हारे पास आता कहा से है. तुम 2 हजार करोड के मालिक हो और अलग-अलग धंधों के द्वारा कंट्रक्शन कंपनी में तुमने पैसा इन्वेस्ट किया है. तुमने 35 एकड जगह लीज पर ली और उस पर खुद का फार्महाउस बांध लिया. तुम्हें शर्म आनी चाहिए. इस तरह के अनेक आरोप प्रवीण तायडे ने बच्चू कडू पर लगाये थे.
बच्चू कडू ने राजापेठ पुलिस स्टेशन में आज दोपहर 12 बजे शिकायत दर्ज कराई और शिकायत में प्रवीण तायडे द्वारा उनको (बच्चू कडू) उद्देशित की गई कई बातों का उल्लेख किया है. बच्चू कडू की शिकायत पर भारतीय दंड संहिता 171 (ग) और 500 के तहत राजापेठ थाने में प्रवीण तायडे के खिलाफ अपराध दर्ज किया जा चुका है. आगे जांच पुलिस कर रही है.

Related Articles

Back to top button