अमरावतीविदर्भ

एकता कपूर के खिलाफ दर्यापुर में अपराध दर्ज

भावना दुखार्ई : धनगर समाज नाराज

दर्यापुर/दि.१२ – फिल्म निर्माता एकता कपूर ने निर्माण की वर्जीन भास्कर यह वेब सिरीज में पूण्यश्लोक अहिल्यादेवी होलकर के नाम का उपयोग कर महापुरुष का अपमान किया और इससे समाज में रोष निर्माण हुआ है. जिसके चलते एकता कपूर व अन्य लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज किया जाए, ऐसी शिकायत धनगर समाज बांधव ने दर्यापुर पुलिस थाने में दी है.

वर्जीन भास्कर (सीजन टू) यह वेब सिरीज एक निजी चैनल पर रिलीज हुई है. यह वेब सिरीज केवल प्रौढ लोगों के लिए है. इस सिरीज में गैर तरीके से चलने वाले होटल का नाम अहिल्याबाई लेडिज होस्टेल ऐसा दिखाया गया है. पूण्यश्लोक अहिल्यादेवी होलकर इस देश की नीतिमान राज्यकर्ता की सूची में सर्वोच्च स्थान पर है. उन्हें तत्वज्ञ महारानी के रुप में पहचाना जाता है फिर भी एकता कपूर व शोभा कपूर ने निर्माण की वेब सिरीज में अहिल्यादेवी का नाम कुटिल उद्देश्य से उपयोग कर उनका व संपूर्ण देशवासियों का अपमान किया है.

फिल्म निर्माता शोभा कपूर व एकता कपूर तथा दिग्दर्शक साक्षात दलवी और संगीता राव के खिलाफ महापुरुष का अपमान, समाज में रोष निर्माण करने, शांति भंग करने की धाराओं के तहत अपराध दर्ज करे. वेब सिरीज का प्रसारण रोके ऐसी मांग डॉ.संदीप सुशिर, माणिकराव नागे, योगेश पातुर्डे, दिगंबर नवलकार, हरिभाऊ नागे, खंडेराव पातुर्डे, गोपाल नागे, सतिश अघडते, दिपक लताथ आदि समाज बांधवों ने की है.

Related Articles

Back to top button