अमरावती

पतसंस्था सचिव मनोज सिरसिया के खिलाफ अपराध दर्ज

मामला आत्महत्या के लिए मजबूर करने का

अमरावती/दि.5 – पतसंस्था से कर्ज लेने के पश्चात ब्याज के तहत तीन गुना रकम बढाते हुए वसूली को लेकर मजदूर के साथ मारपीठ की गयी थी. जिसके बाद मजदूर के साथ मारपीट की गयी थी. जिसके बाद मजदूर ने घर में फांसी लगाने का मामाल बेलपुरा परिसर में उजागर हुआ था. जिसके तहत राजापेठ पुलिस ने पतसंस्था के सचिव मनोज सिरसिया के खिलाफ अपराध दर्ज किया.
प्राप्त जानकारी के मुताबिक बेलपुरा निवासी रवि निंदाने यह मनपा की सोसायटी पतसंस्था में सदस्य थे. घर के कामकाज के लिए 1 लाख रुपए लिए थे और 1 हजार रुपए मासिक हफ्ता भी चुका रहे थे. इसके पश्चात रवि निंदाने जब और कर्ज लेने पहुंचे तो संस्था के सचिव मनोज सिरसिया ने कहा कि पहले ही तुम्हारे पर 4 लाख 50 हजार रुपए कर्ज हो चुका है वह चुकाओं यह सुनकर रवि निंदाने के पैरो तले जमीन खिसक गई.
इसके बावजूद मनोज सिरसिया ने रवि निंदाने के साथ गालीगलौच कर मारपीठ की. इस बात से तंग आकर रवि निंदाने ने खुदकुशी की. जिसके बाद बीते सोमवार को रवि निंदाने के परिजनों ने राजापेठ थाने जाकर कार्रवाई की मांग की. प्राप्त सुसाइड नोट के जरिए राजापेठ ने पतसंस्था के सचिव मनोज सिरसिया के खिलाफ खुदकुशी को उकसाने हेतु धारा 306 के तहत अपराध दर्ज किया है.

 

Related Articles

Back to top button