अमरावतीमहाराष्ट्र

भाजपा बूथ कमेटी सभा में कार्यकर्ताओं की उमडी भीड

मतदान कर देश का भविष्य बनाने का किया आह्वान

भातकुली/दि.13-भारत माता को आगे ले जाने के लिए यह लोकसभा चुनाव भाजपा के लिए भारत के विजय के चुनाव है, यह बात डॉ.अनिल बोंडे ने की. जिले के विकास के लिए नवनीत राणा को समर्थन देने का आह्वान डॉ.बोंडे ने किया.
सिकची रिसोर्ट में बूथ कमेटी की सभा में वे बोल रहे थे. इस सभा में पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं की भीड उमडी थी. सांसद बोंडे ने कहा कि, बूथ कमेटी, वॉरियर, सुपर वॉरियर इन सभी की बैठक में उपस्थित भाजपा के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने सभी मतदाताओं को मतदान केंद्र पर आने प्रेरित करना है. 26 अप्रैल का दिन ऐसा दिन है जिसमें संपूर्ण देश का भविष्य बनाने काम सभी को करना है.
भातुकली तहसील की भाजपा बूथ कमेटी की सभा वलगांव के सिकची रिसोर्ट में 11 अप्रैल को हुई.
* वलगांव को तहसील का दर्जा दिलाएंगे
भाजपा प्रत्याशी नवनीत राणा ने कहा कि, निर्वाचन क्षेत्र में ईमानदारी से काम किया. इसलिए लोगों तक स्वाभिमान पहुंचा. निवेदिताताई, रविराज देशमुख, राजेशभाउ वानखडे आदि सभी ने कार्यों के बारे में बताया. मैं इतना ही कहना चाहती हूं कि, हम सभी कार्यकर्ता है. अपने जिले में 75 हजार बूथ है. प्रत्येक बूथ पर ज्यादा से ज्यादा मतदान हो सकता है. इस देश को नरेंद्र मोदी जैसे ईमानदार प्रधानमंत्री मिले है. निर्वाचन क्षेत्र में काम करते समय राजनीति में न पडते हुए लोगों की अपेक्षाओं को ध्यान में रखकर काम किया है.हमने जो वादा किया था उसे पूरा किया है. भातकुली में तहसील कार्यालय ले जाना था, उसे स्थानांतरित किया. भविष्य में वलगांव को तहसील का दर्जा दिलाएंगे.
सभा दौरान राजेश वानखडे, निवेदिता चौधरी ने अपने विचार रखे. इस अवसर पर मंच पर सांसद डॉ.अनिल बोंडे, निवेदिता चौधरी, राजेश वानखडे, रविराज देशमुख, छाया दंडाले, वैशाली खोंड, मंगेश इंगोले, कल्पना चक्रे, ज्योती यावलीकर, एड. बेलसरे, सोपान गुडदे, राजू गंधे, नितीन गुडजे, मोहन जाजोदिया, सत्यजित राठोड, जयंत आमले, कमल चीतोलिया, राम जोशी सहित हजारों पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे.

 

Related Articles

Back to top button