अमरावतीमहाराष्ट्र

शेगांव प्रभाग के विद्युत तार पर लटकती टहनियां काटे

पूर्व पार्षद विजय वानखडे की मांग

अमरावती/दि. 23– मानसून को अब दो सप्ताह का समय शेष रहा है. बेमौसम बारिश सहित आंधी तूफान और ओलावृष्टि से नागरिक परेशान है. तेज हवाओं के कारण पेडो की टहनियां विद्युत प्रवाहित तार पर आती रहने से प्रभाग के अनेक क्षेत्रो की बिजली आपूर्ति बार-बार खंडित की जा रही है. इस कारण ग्रीष्मकाल में नागरिकों को अनेक समस्या का सामना करना पड रहा है.

प्रभाग क्रमांक 1 शेगांव-रहाटगांव अंतर्गत आनेवाले शेगांव नाका से रहाटगांव तक जगह-जगह घने पेडो की टहनियां विद्युत तार को स्पर्श करती रहती है. तेज हवाओं के कारण टहनियां तार पर गिरने से बिजली के तार टूटते है. इस कारण घंटो तक विद्युत आपूर्ति बंद रहती है. यह सिलसिला पिछले एक माह से हरदिन प्रभाग के अनेक कॉलोनी में घटित हो रहा है. इस कारण नागरिकों में महावितरण के विरोध में तीव्र रोष व्याप्त है. संबंधित महावितरण अधिकारी द्वारा तत्काल बिजली के तारों पर आनेवाली पेडो की टहनियों को काटकर नागरिकों की असुविधा दूर करने की मांग पूर्व पार्षद विजय वानखडे ने की है.

* स्ट्रीट लाईट की बत्ती गुल
मनपा अंतर्गत आनेवाले प्रभाग के शेगांव-रहाटगांव मार्ग तथा अनगड नगर, वृंदावन कॉलोनी, केवल कॉलोनी आदि परिसर के विद्युत पोल की लाईट अनेक बार बंद रहती है. इस कारण नागरिकों को अंधेरे का सामना करना पडता है. इस परिसर की बिजली आपूर्ति मनपा के विद्युत विभाग द्वारा ध्यान देकर नियमित करने की मांग विजय वानखडे ने की है.

Related Articles

Back to top button