अमरावती

शहर में कटर गैंग फिर सक्रिय

बिजीलैंड की संस्कृति होजियरी में सव्वा चार लाख की सेंधमारी

अमरावती/दि.24 – समीपस्थ नांदगांव पेठ स्थिति बिजीलैंड की संस्कृति होजियरी दुकान में कल सोमवार को अज्ञात चोरों ने नगद व कपडे इस तरह कुल 4 लाख 25 हजार रुपए का माल चुरा लिया. जिससे शहर में फिर एक बार कटर गैंग सक्रीय होने की संभावना नकारी नहीं जा सकती. कैलास धरमदास कारनानी (35, बडनेरा, सिंधी कैम्प) की शिकायत पर पुलिस ने अपराध दर्ज किया है.
बडनेरा के सिंधी कैम्प में रहने वाले कैलास कारनानी की नांदगांव पेठ स्थित बिजीलैंड में संस्कृति होजियरी नाम से कपडे की बडी दुकान है. शनिवार को दुकान बंद करने के बाद सोमवार 11 बजे उन्होंने दुकान खोला तब शटर के दोनों ताले कटर से काटे हुए दिखाई दिये. जिससे उन्होंने दुकान खोलकर देखा तो दुकान से नगद व कपडे इस तरह कुल 4 लाख 25 हजार रुपए का माल चोरी गया था. तब कारनानी ने नांदगांव पेठ पुलिस को खबर दी. पुलिस दल तत्काल घटनास्थल पहुंंचा व मुआयना कर सीसीटीवी कैमरे की जांच की. कैलास कारनानी की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया है.

कैमरे में दो युवकों के मिले फूटेज

चोरी की घटना के बाद पुलिस ने दुकान को लगकर रहने वाले सीसीटीवी फूटेज का मुआयना किया तो 2 युवक दुपहिया पर परिसर में संदेहास्पद घुमते दिखाई दिये. जिससे पुलिस ने सीसीटीवी फूटेज जब्त कर युवकों की तलाश आरंभ की.

कटर गैंग के दोनों सदस्य जेल से छूटे

राजापेठ पुलिस ने कुछ महिने पहिले कटर गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया था. उस समय दोनों ने शहर के 36 मामलों की कबुली पुलिस को दी थी. किंतु फिलहाल कटर गैंग के दोनों सदस्य जेल से बाहर आने से शहर में फिर कटर गैंग सक्रीय होने की संभावना नकारे नहीं जा सकती.

Related Articles

Back to top button