अमरावती

24 घंटे में डकैतों को पकडा

वाशिम अपराध शाखा की कार्रवाई

वाशिम/ दि.12 – स्थानीय अपराध शाखा की टीम ने डकैतों को 24 घंटे के भीतर पकडने में कामयाबी हासिल की है.
मिली जानकारी के अनुसार गत 10 नवंबर को अभिजीत धनबर ने रिसोड पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करायी थी कि उसके मित्र गौरव देशमुख के मोबाईल नंबर पर कॉल आया और उसने बताया कि उसके पास आधा किलो सोना है. यह सोना पांच लाख रुपयों में देने की बात कहते हुए शिकायतकर्ता व गवाह गौरव देशमुख को तीन अज्ञात लोगों ने लाठी से पीटकर घायल कर दिया. वहीं उनके पास से 500 रुपयों की 1000 नोट कुल 5 लाख रुपए रखी पीले रंग की स्कूल बैग जबरन छिनकर उनकी दुपहिया नंबर 5288 लेकर फरार हो गए. इस शिकायत के आधार पर रिसोड पुलिस ने धारा 394, 34 के तहत अपराध दर्ज किया.
पुलिस अधीक्षक बच्चन सिंह के मार्गदर्शन में अपराध शाखा पुलिस निरीक्षक ने अपनी टीम को रवाना किया. अपराध शाखा टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर रिसोड के मोठेगांव निवासी सुनील भोसले, संजय भोसले और राजू भोसले को बुलढाणा जिले के मेहकर तहसील के ग्राम अंत्री देशमुख से हिरासत में लिया. आरोपियों के पास से चोरी गई नगद 4 लाख 47 हजार 500 रुपए व एक दुपहिया सहित 4 लाख 97 हजार 500 रुपयों का माल जब्त किया. तीनों डकैतों को रिसोड पुलिस के हवाले किया गया.
यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक बच्चन सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक गोरख भामरे के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक सोमनाथ जाधव, एपीआई विजय जाधव, पुलिस कर्मी सुनील पवार, राजेश गिरी, अश्विन जाधव, राम नागुलकर, शुभम चौधरी, गजानन जाधव, सायबर सेल के महेश वानखडे ने की.

 

Related Articles

Back to top button