अमरावती

मोर्शी शहर व तहसील में नुकसान

घरों में घुसा पानी

मोर्शी/दि.19- शहर व तहसील में मूसलाधार बारिश होने से शहर के मध्य भाग से बहने वाली दमयंती व नला नदी को बाढ़ आ गई. इस बाढ़ का पानी मच्छीसात, सुलतानपुरा, पेठपुरा व आठवडी बाजार परिसर के घरों में घुस जाने से घरों का काफी नुकसान हो गया.
सुलतानपुर निवासी शंकर गोहत्रे के घर की दीवार ढह जाने से उनका बड़े पैमाने पर नुकसान हुआ है. कुछ महीने पूर्व नला नदी के किनारे नगर परिषद मार्फत बनाई गई सर्वेक्षण दीवार के कारण यहां पर पानी रुककर लोगों के घरों में घुस गया. पेठपुरा के नदी किनारे के घरों में पानी घुसने के कारण उनका भी काफी नुकसान हुआ है. तहसीलदार सागर ढवले के साथ भाजपा के तहसील प्रमुख प्रवीण राऊत, शहर प्रमुख सुनील ढोले, जिला सहसचिव ज्योतीप्रसाद मालवीय, गटनेता नितीन राऊत, हर्षल चौधरी, विलास वानखडे, उमेश जंजालकर, सागर पाटील,सचिन राजगुरे ने नुकसानग्रस्त भागों का दौरा किया. इस समय सांसद डॉ. अनिल बोंडे ने दिल्ली से तहसीलदार सागर ढवले से फोन पर संपर्क किया व नुकसानग्रस्त भागों का पंचनामा तुरंत करने के आदेश दिये.

तहसील के चारगड नदी में बाढ़ आने से नदी किनारे के लाडकी (बु.), खोपडा बोडना, पोरगव्हान, येवती के लोगों का संपर्क टूट गया है. चारों गांवों के लोगों के घरों में पानी घुसने से 10 से 15 घरों का अंशतः नुकसान हुआ है.

Related Articles

Back to top button