अमरावती

कोरोना संसर्ग व ओमायक्रॉन का खतरा

बडनेरा रेल्वे स्टेशन पर यात्रियों की कोई भी जांच नहीं

* अमरावती रेल्वे स्थानक पर दोपहर बाद हुई जांच टीम दाखल
अमरावती/दि.8– कोरोना संसर्ग एवं ओमायक्रॉन के संकट के कारण राज्य सरकार ने कड़े निर्बंध लागू किये हैं. जिसके चलते गुरुवार से जिले की पहली से आठवीं तक की शालाएं बंद करने का निर्णय जिलाधिकारी पवनीत कौर ने लिया है. मात्र हर रोज हजारों यात्रियों के आवागमन वाले बडनेरा रेल्वे स्टेशन पर न ही कोरोना जांच, न ही यात्रियों की जांच ऐसा बिनधास्त कारभार शुरु है. बडनेरा रेल्वे स्टेशन पर शुक्रवार की सुबह 8 से शाम 4 बजे के दरमियान तीन में से एक भी प्रवेशद्वार पर स्वास्थ्य कर्मचारियों द्वारा यात्रियों की आरटीपीसीआर या जांच नहीं की गई. रेल्वे स्टेशन पर किसी भी जांच न किए जाने का चित्र है. बडनेरा रेल्वे स्टेशन से हर रोज 42 गाड़ियों की आवाजाही शुरु रहती है.
मुंबई, कोलकोता, चेन्नई, अहमदाबाद सहित महत्वपूर्ण शहरों से यात्रियों का आवागमन जारी रहते स्वास्थ्य विभाग का इसी तरह कारभार शुरु रहा तो अमरावती जिला कोरोना संसर्ग में राज्य में अव्वल पर रहेगा, ऐसा भय व्यक्त किया जा रहा है.
अमरावती रेल्वे स्टेशन पर दोपहर 4 बजे स्वास्थ्य टीम पहुंची. शाम के समय गाड़ियों की रेलचेल शुरु रहने से दोपहर से स्वास्थ्य टीम आने की जानकारी है.दोपहर 4 बजे से यह टीम जांच के लिए दाखल हुई.

Related Articles

Back to top button