अमरावती

जत्रा डोह पर लगाया डेंजर जोन का बोर्ड

जिलाधीश पवनीत कौर के निर्देश पर

अमरावती/दि.28 – बीते कई दिनों से जत्रा डोह में दुर्घटनाएं घटीत हो रही है. जिसके चलते विभिन्न संगठनाओं ने जत्रा डोह पर होने वाली दुर्घटनाओं को टालने के लिए आवाज उठाई थी. जिसके चलते शुक्रवार को जिलाधीश पवनीत कौर ने चिखलदरा का दौरा कर वहां पर स्थित धोखादायक जगहों का मुआयना किया. जिसमें जत्रा डोह का भी समावेश था.
जिलाधीश पवनीत कोैर ने शुक्रवार को चिखलदरा का दौरा किया और यहां पर स्थित सभी धोखादायक पाँईट का मुआयना करने के बाद चिखलदरा में स्थित धोखादायक जगहों पर डेंजर जोन के बोर्ड लगाने के निर्देश दिए. इस समय जिलाधीश समेत तहसीलदार माया माने व डीसीएफ पीयुष जगताप भी मौजूद थे.
चिखलदरा यह पर्यटन नगरी है. यहां पर स्थित अनेक खुबसुरुत वादियां पर्यटकों को आकर्षित करती है. इन वादियों में से एक है जत्रा डोह. जिसमें आये दिन अनेक दुर्घटनाएं घटीत हुई है. जिससे लेकर अनेक सामाजिक संगठनाओं ने आवाज उठाते हुए प्रशासक का ध्यानकर्षण किया था. जिसके चलते जिलाधीश पवनीत कौर ने चिखलदरा का दौरा कर डेंजर जोन के बोर्ड लगाने के निर्देश दिये. इतना ही नहीं तो उन्होंने सुझाव दिया है कि पर्यटकों को सचेत करने के लिए इन धोखादायक जगहों को चिन्हीत किया गया. जत्रा डोह पर विशेष रुप से डेंजर जोन का बोर्ड लगाया गया. हाल की घडी में जत्रा डोह पर कुछ दिनों के लिए अस्थायी रुप से पाबंदी लगाई गई है.

Related Articles

Back to top button