अमरावती

दापोरी-सालबर्डी रास्ते के पुल का काम निकृष्ट दर्जे का

विधायक भुयार ने किया काम का निरीक्षण

  • अधूरे कामों को पूर्ण किए जाने के दिए निर्देश

मोर्शी/प्रतिनिधि दि.२ – दापोरी से सालबर्डी रास्ते पर चल रहे पुल का काम धीमी गति से चल रहा था और काम का दर्जा भी निकृष्ट था. जिसमें क्षेत्र के विधायक देवेंद्र भुयार ने सिधे पुल पर पहुंचकर काम का निरीक्षण किया और उपस्थित अधिकारियों को आडे हाथों लेते हुए अधूरे पुल के काम को तत्काल पूर्ण किए जाने के निर्देश दिए.
दापोरी से सालबर्डी रास्ते पर नए पुल का काम शुरु किया गया था. जिसका काम निकृष्ट दर्जे का था ऐसी शिकायत राष्ट्रीवादी कांग्रेस के तहसील उपाध्यक्ष रुपेश वालके ने विधायक देवेंद्र भुयार से की थी. इस मामले में गंभीरतापूर्व दखल लेकर विधायक भुयार ने स्वयं निरीक्षण किया और संबंधित ठेकेदार तथा लोकनिर्माण विभाग के अधिकारियों को पुल के निकृष्ट दर्जे के काम से अवगत करवाया. और रास्ते के साइड में सीमेंट नाली बनाने के व पाइपलाइन के अधूरे कामों को तत्काल पूर्ण किए जाने के निर्देश दिए.
इस अवसर पर राष्ट्रवादी कांगे्रस पार्टी के अध्यक्ष नरेंद्र जिचकार, कृषी उत्पन्न बाजार समिति के संचालक प्रकाश विघे, कृषी उपत्पन्न बाजार समिति के पूर्व संचालक उमेश गुडधे, राष्ट्रीवादी कांग्रेस पार्टी के तहसील उपाध्यक्ष तथा ग्राप सदस्य रुपेश वालके, स्वाभिमानी शेतकरी संगठना के तहसील अध्यक्ष हितेश साबले, दापोरी की सरपंचा संगीता ठाकरे, उपसरपंच प्रभाकर तायवाडे, कांचन कुकडे, मनीष गुडधे, समीर विघे, तहसीलदार डॉ. सिद्धार्थ मोरे, साहयक अभियंता सोलंके, दलवी सहित ग्रामवासी उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button