अमरावतीमहाराष्ट्र

‘दर्यापुर वासियों इस बार बैकलॉग भरकर निकालें’

दिनेश बूब की प्रचार सभा में विधायक कडू की अपील

अमरावती/दि.23-पिछले चुनाव में प्रहार के उम्मीदवार को दर्यापुर और मेलघाट निर्वाचन क्षेत्रों से थोडे कम वोट मिले थे. यदि उस समय नेतृत्व होता तो शायद देश के सबसे युवा सांसद और किसान प्रतिनिधि को संसद में भेजा जा सकता था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. लेकिन अब इस चुनाव में दर्यापुर की जनता को एक बडा मौका मिला है. पिछले बार के बैकलॉग को भरकर प्रहार के उम्मीदवार दिनेश बूब को संसद में भेजें और अधूरे सपने को पूरा करें, यह अपील विधायक बच्चू कडू ने दर्यापुर वासियों अपील की.
अमरावती लोकसभा क्षेत्र से प्रहार जन शक्ति पार्टी के उम्मीदवार दिनेश बूब के प्रचार के लिए दर्यापुर में एक सार्वजनिक बैठक आयोजित की गई. इस बैठक को संबोधित करते हुए विधायक बच्चू बोल रहे थे.उन्होंने कहा कि, हम किसानों, खेत मजदूरों, दिव्यांगों और आम लोगों के लिए लड रहे हैं और यह चुनाव एक क्रांतिकारी लडाई है. विधायक बच्चू कडू ने अपने अंदाज में सत्तारूढ मोदी सरकार और विपक्षी कांग्रेस पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि यह लडाई जाति, रंग, झंडे और पैसे का त्याग करके आप सभी को लडनी है और किसान, खेतिहर मजूदरों के पक्ष में बोलने वाले अपने लाल को संसद में पहुंचाने की यह लडाई है.

दिनेश बूब  के लिए नयना कडू मैदान में
प्रहार विधायक बच्चू कडू की पत्नी प्राचार्य नयना कडू दिनेश बूब के प्रचार के लिए मैदान में उतरीं और उन्होंने अपने ओजस्वी भाषण से दर्यापुर सभा में समां बांध दिया. यह किसानों, खेत मजदूरों और गरीबों की आवाज है. प्रहार के नेतृत्व और कार्यकर्ताओं ने किसानों, खेत मजदूरों और गरीबों को सामने रखकर काम किया है और आज सभी को प्रहार की भूमिका को समझने की जरूरत है. इसके लिए आम जनता की आशा और निष्ठा रखने वाला जन प्रतिनिधि जरूरी है और हमें दिनेश बूब के रूप में एक आश्वस्त करने वाला चेहरा मिला है. जनसभा को संबोधित करते हुए प्राचार्य नयना कडू ने सभी से इस चेहरे को संसद में भेजने की जिम्मेदारी निभाने की अपील की.

Related Articles

Back to top button