अमरावतीमहाराष्ट्र

दत्तापुर पुलिस ने दुपहिया वाहन चोर गिरोह पकडा

चार आरोपी गिरफ्तार, एक वाहन जब्त

अमरावती/दि. 9– दत्तापुर पुलिस के दल ने वाहन चोर गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी की मोटर साईकिल जब्त की है. इन चारो आरोपियों से दुपहिया वाहन चोरी के और भी मामले उजागर होने की संभावना जताई गई है.
जानकारी के मुताबिक धामणगांव रेलवे तहसील में आनेवाले दिघी महल्ले ग्रामनिवासी श्रीकृष्ण लक्ष्मण खडसे अपनी पत्नी के साथ 29 जनवरी को मोटर साईकिल से भीलटेक दर्शन के लिए गए थे. पश्चात दत्तापुर में रहनेवाले अपने ससुर के यहां रुक गए और दुपहिया घर के सामने खडी की थी. सुबह नींद से जागे तब उनकी पैशन कंपनी की लाल रंग की मोटर साईकिल एमएच 27-एएम-6070 नदारद दिखाई दी. मामले की शिकायत तत्काल दत्तापुर थाने में दर्ज की गई. पुलिस ने धारा 379 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु की. ग्रामीण क्षेत्र में दुपहिया वाहन चोरी की घटनाएं लगातार घटित होने से पुलिस अधीक्षक विशाल आनंद ने सभी थानेदारो को वाहन चोरो का पता लगाने के निर्देश दिए थे. दत्तापुर के थानेदार नितिन देशमुख ने मिली जानकारी के आधार पर दत्तापुर निवासी करण वानखडे, विशाल बिहाडे, अवधूत वानखडे और शहापुर निवासी प्रदीप जोंधले को कब्जे में लेकर पूछताछ की तब उन्होंने दुपहिया चोरी की कबूली दी. पुलिस ने श्रीकृष्ण खडसे की चोरी हुई दुपहिया जब्त कर ली है. इन चारो आरोपियों से ग्रामीण क्षेत्र के वाहन चोरी की अनेक घटनाएं उजागर होने की संभावना पुलिस ने जताई है. मामले की जांच दत्तापुर पुलिस आगे कर रही है.
* नागरिक वाहनों को लॉक लगाएं
दत्तापुर थाना क्षेत्र में रहनेवाले नागरिको को अपने वाहन घर के कंपाऊंड में पार्क करने और वाहन को हेंडल लॉक लगाने तथा घर के सामने दुपहिया पार्क करने पर उसे अच्छी तरह हेंडल लॉक लगाना चाहिए. वाहन चोरी बाबत गोपनीय जानकारी रहने पर संबंधित लोग तत्काल दत्तापुर पुलिस को इसकी जानकारी दे.
– नितिन देशमुख, थानेदार, दत्तापुर.

 

Related Articles

Back to top button