अमरावतीमुख्य समाचार

डीसीपी सागर पाटिल ने मातहतों संग किया कथास्थल का दौरा

शिवमहापुराण कथा के चप्पे-चप्पे पर की गई सघन तलाशी

* बम शोधक व नाशक पथक तथा डॉग स्क्वॉड की ली गई सहायता
अमरावती/दि.14 – परसो 16 दिसंबर से शुरु होने जा रहे शिवमहापुराण कथा के आयोजन को देखते हुए शहर पुलिस द्वारा सुरक्षा व सतर्कता की दृष्टि से तमाम आवश्यक कदम उठाए जा रहे है. जिसके लिए शहर पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी के निर्देश पर शहर पुलिस उपायुक्त सागर पाटिल ने आज अपने मातहतों के संग एक बार फिर आयोजन स्थल का दौरा किया. इस समय पूरे परिसर के चप्पे-चप्पे में सघन तलाशी अभियान चलाया गया. जिसके लिए बम शोधक व नाशक पथक तथा डॉग स्क्वॉड की भी सहायता ली गई. इसके साथ ही डीसीपी सागर पाटिल ने सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को बंदोबस्त से संबंधित निर्देशों को लेकर विस्तार के साथ ब्रिफिंग की.
इस समय डीसीपी सागर पाटिल के साथ एसीपी शिवाजी बचाटे व कैलास पुंडकर, राजापेठ की थानेदार सीमा दातालकर, यातायात विभाग के पीआई मनीष ठाकरे व पीआई अढाउ सहित अन्य कई पुलिस अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे.

* 3 ड्रोन के जरिए पूरे परिसर पर रखी जाएगी नजर
इस समय डीसीपी सागर पाटिल ने शिवमहापुराण कथा के आयोजन स्थल पर किए जाने वाले सुरक्षा संबंधित उपायों की समीक्षा करने के साथ ही बताया कि, पुलिस द्वारा इस परिसर के चप्पे-चप्पे पर बंदोबस्त तैनात करने के साथ ही पूरे परिसर पर 3 ड्रोन कैमरों के जरिए नगर रखी जाएगी. साथ ही पुलिस ड्रोन के अलावा इस परिसर में किसी भी अन्य व्यक्ति को ड्रोन उडाने की अनुमति नहीं दी जाएगी. इसके साथ ही इस पूरे परिसर में 25 वॉकी-टॉकी का इस्तेमाल भी किया जाएगा और इस पूरे परिसर की रेंज का जायजा वॉकी-टॉकी के जरिए लिया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button