अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

इमरोज हत्याकांड की जांच डीसीपी को

आरोपियों पर कडी कार्रवाई के आदेश

* मतदान निपटने के बाद नूरानी चौक की वारदात
अमरावती/ दि. 1- गत 26 अप्रैल की देर रात लोकसभा चुनाव के मतदान पश्चात नूरानी चौक में हुई ऑटो रिक्शा चालक इमरोज हत्याकांड की तहकीकात का जिम्मा डीसीपी को सौंपा गया है. डीसीपी सागर पाटिल इस मामले की जांच करेंगे. पुलिस आयुक्त रेड्डी ने पाटिल को निर्देश देने की जानकारी अमरावती मंडल को प्राप्त हुई है. उल्लेखनीय है कि इमरोज हत्याकांड में पकडे गये आरोपी मुरारी और फैजान पर खोलापुरी गेट थाना क्षेत्र में चर्चित मनोज सोनी हत्या प्रकरण में भी लिप्त होने का आरोप किया गया है. दोनों आरोपी सोनी हत्याकांड में जमानत पर रिहा हुए थे.
जानकारी के अनुसार सीपी रेड्डी ने नागपुरी गेट पुलिस को निर्देश दिए है. पकडे गये आरोपियों पर कडी कार्रवाई करने कहा गया हैं. बता दे कि इमरोज पर आरोपियों ने चाकू से सीधे सीने में वार किए थे. जिसके बावजूद रात में नागपुरी गेट पुलिस ने केवल दफा 324 का केस दर्ज किया था. सुबह इमरोज की उपचार दौरान मौत के बाद हडबडाई नागपुरी गेट पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर दोनों आरोपी मुरारी और फैजान को दबोचा. उनके तीसरे साथी शोएब को भी पकडा गया. आरोपियों का 2 मई तक रिमांड लिया गया है. इस बीच सीपी रेड्डी ने जांच का जिम्मा डीसीपी सागर पाटिल को सौंपा है.
उल्लेखनीय है कि वारदात में मारा गया इमरोज सीधा सादा, सामान्य ऑटो रिक्शा चालक था. वह अपने पीछे दो छोटे बच्चे छोड गया है. उसके निवासी परिसर में इमरोज का कत्ल हो जाने से लोगबाग दुखी हैं.

 

Related Articles

Back to top button