अमरावती

लवादा के जंगल में मिला शत-विक्षत शव

हत्या को सडक हादसा दिखाने का किया गया प्रयास

  • मृतक की अब तक नहीं हो पायी शिनाख्त

  • मृतक के चेहरे पर जबर्दस्त चोट के निशान

  • मौके से एक दुपहिया वाहन बरामद

  • दो युवकों द्वारा हत्या किये जाने का संदेह

धारणी/दि.14 – गत रोज यहां से पास ही स्थित लवादा गांव के निकट जंगल में बुरहानपूर मार्ग पर सडक से 60 फीट की दूरी पर एक अज्ञात व्यक्ति का सडा-गला हुआ शत-विक्षत शव बरामद हुआ है. मृतक के चेहरे पर भरपूर चोट के निशान है और उसके चेहरे की हड्डिया तक दिखाई दे रही है. साथ ही नग्नावस्था में पडी इस लाश के लिंग को ही कपडे के जरिये पूरी मजबूती के साथ बांधा गया है. कुल मिलाकर घटनास्थल का दृश्य काफी अजीबो-गरीब दिखाई दिया. जिसे देखकर पुलिस भी चकरा गई है.
मिली जानकारी के मुताबिक यह शव सागौन वृक्ष की आड में पडा था. मौके पर दुपहिया वाहन के कुछ स्पेअर पार्ट, चार चप्पल, खून के धब्बे, खून से सना पत्थर और मृतक के सिर के पास खून दिखाई देने के चलते प्राथमिक अनुमान व्यक्त किया गया कि, इस व्यक्ति की निर्ममता पूर्वक हत्या की गई है. हालांकि इसे सडक हादसे का स्वरूप देने का प्रयास किया गया है.
इस घटना की जानकारी मिलते ही मेलघाट क्षेत्र के विधायक राजकुमार पटेल ने तुरंत पुलिस निरीक्षक सुरेंद्र बेलखेडे को सूचित किया. पश्चात पीएसआई नितीन चुलपार के नेतृत्व में पुलिस का दल मौके पर पहुंचा. पुलिस ने मौके का पंचनामा करते हुए प्राथमिक अनुमान व्यक्त किया कि, संभवत: यह हत्या दो दिन पहले की गई थी. साथ ही जांच के दौरान पता चला कि, दो लोगों ने एक दुर्घटनाग्रस्त दुपहिया वाहन को लवादा गांव के अनिल दारसिंबे की दुकान पर लाकर रखा था और जल्द ही ढाकरमल गांव जाकर वापिस लौटने की बात कही थी. किंतु वे दोनों भी गत रोज तक अपना दुपहिया वाहन लेने वापिस नहीं लौटे थे. ऐसे में अनुमान है कि, संभवत: इन दोनों ने ही एक शख्स की हत्या करते हुए उसके शव को यहां लाकर फेंक दिया और बाद में उस व्यक्ति की दुपहिया को एक दुकान के सामने खडा करते हुए भाग गये. संभावना जतायी जा रही है कि, मृतक सहित दोनों संदेहित युवक भी शायद मेलघाट क्षेत्र के ही है और हत्या की इस वारदात के पीछे कोई अन्य अपराध भी है. जिसे छिपाने के लिए इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

Related Articles

Back to top button