अमरावती

दो दिन से लापता प्रथमेश की आखिर लाश मिली

हत्या या आत्महत्या को लेकर तरह तरह की चर्चा

धामणगांव रेलवे/दि.16 – दो दिन पहले से लापता छात्र का शव कल सोमवार को दोपहर 3 बजे भिल्ली मार्ग पर स्थित कुए से बरामद किया गया. मृत छात्र का नाम प्रथमेश अरुण गुल्हाने (22) बताया गया है.
जानकारी के अनुसार धामणगांव रेलवे के सर्वोदय कॉलोनी निवासी प्रथमेश के पिता अरुण गुल्हाने के कोरोना पॉजिटीव होने के कारण उन्हें अमरावती के एक अस्पताल में भर्ती किया गया. पिछले शनिवार को अपने पिता को मिलने के लिए प्रथमेश घर से अमरावती गया था, लेकिन अमरावती न पहुंचने के कारण उसके चचेरे भाई योगेश गुल्हाने ने देर रात दत्तापुर थाने में उसकी लापता होने की शिकायत दर्ज कराई. सोमवार को दोपहर 3 बजे भिल्ली मार्ग पर विवेक जोशी के खेत के कुएंके पास प्रथमेश की बैग व मोबाइल तथा कुए में 100 रुपए का नोट दिखाई दिया. दत्तापुर पुलिस को इसकी जानकारी मिलने पर पुलिस का दल घटनास्थल पर पहुंचा. इसी कुए में प्रथमेश का शव बरामद किया गया. प्रथमेश बडनेरा के राम मेघे अभियांत्रिकी महाविद्यालय में मैकेनिकल इंजीनिअर के तीसरे वर्ष में शिक्षा ले रहा था.
उसके पीछे दो बहन और माता-पिता ऐसा भरापुरा परिवार है. पिता विरुल रोंघे गांव के माधवरराव वानखडे विद्यालय से शिक्षक के रुप में सेवानिवृत्त हुए हैं. माता घुईखेड ग्राम में शिवाजी शिक्षण संस्था के विद्यालय में शिक्षिका हैं. प्रथमेश की हत्या हुई या आत्महत्या यह अभी तक पता नहीं चला है. उसका शव पोस्टमार्टम के लिए ग्रामीण अस्पताल भेज दिया गया है. इस घटना से धामणगांव में खलबली मच गई है.

Related Articles

Back to top button