अमरावती

जेल से रिहा होते ही युवक पर जानलेवा हमला

हमालपुरा में करन बार के पास हुई घटना, तीन गिरफ्तार

अमरावती/दि.17 – हमालपुरा स्थित करन बार के पास एक युवक पर 5 से 6 युवकों ने चाकू से हमला करते हुए गंभीर जख्मी किया. घटना के बाद तत्काल राजापेठ पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया. सूरज चवरे यह जख्मी युवक का नाम है तथा लखन शेरेकर, नव्या उर्फ नवीन पवार, यश काटे यह गिरफ्तार युवकों के नाम है. जख्मी सूरज चवरे यह शनिवार को ही जेल से रिहा होने की जानकारी सामने आयी है.
पुलिस सूत्रों के अनुसार जख्मी सूरज चवरे व उसके मित्र ने कुछ महिने पहले दिवाली के दूसरे दिन भगत नामक युवक पर प्राणघातक हमला कर गंभीर जख्मी किया था. उस मामले में राजापेठ पुलिस ने सूरज को गिरफ्तार किया था. तभी से वह अमरावती जेल में सजा भुगत रहा था. किंतु पवन भगत व उसके मित्र सूरज की जेल से बाहर आने की राह देख रहे थे. शनिवार को दोपहर सूरज चवरे जेल से रिहा होने की जानकारी भगत व उसके मित्र को मिलते ही उन्होंने सूरज पर नजर रखी और सोमवार को रात 10 बजे के दौरान सूरज हमालपुरा स्थित किरन बार के पास घूम रहा था तब 5 से 6 युवकों ने सूरज पर जानलेवा हमला किया. जिसमें वह गंभीर जख्मी हुआ. घटना की जानकारी परिसर के लोगों को मिलते ही उनकी घटनास्थल पर भीड जमा हुई और सूरज को तत्काल जिला सरकारी अस्पताल में भर्ती किया. घटना की जानकारी राजापेठ पुलिस को मिलते ही पुलिस दल घटनास्थल पहूंचा और आरोपियों की तलाश शुरु की तब रात 3 बजे के दौरान पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. किंतु अभी भी अन्य आरोपी फरार रहने से पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है.

परिसर में हत्या के बाद अब सामुहिक हमला

हमालपुरा स्थित करन बार के पास रविवार को सुबह छोटे भाई ने अपने चचेरेभाई की हत्या की थी. इस घटना की स्याही सुखी ही नहीं थी कि सोमवार रात 4 से 5 युवकों ने एक युवक पर प्राणघातक हमला करने की घटना घटीत होने से परिसर के लोगों में भय का माहौल निर्माण हुआ है. जिससे राजापेठ पुलिस ने हमलापुरा परिसर की ओर लक्ष्य केंद्रीत किया है.

Related Articles

Back to top button